logo-image

सोनम कपूर ने पिता अनिल कपूर के लिए Instagram पर लिखा इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड के झक्कास अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) आज अपना 63 वां जन्मदिन मना रहे हैं

Updated on: 24 Dec 2019, 05:06 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने पिता और दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर के 63वें जन्मदिन पर उनके लिए सोशल मीडिया पर दिल को छू देने वाले शब्द लिखे हैं. सोनम कपूर ने बचपन की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'सबसे ज्यादा इंस्पायरिंग, सबको समझने वाले, परिवार में सबसे युवा व्यक्ति.

मुझे हमेशा सपोर्ट करने और साथ में एक पिलर की तरह खड़े रहने के लिए आपका धन्यवाद. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. हैप्पी 21@anilskapoor #ForeverYoung #HappyBirthday.' इस तस्वीर में सोनम और उनकी बहन नजर आ रही हैं. दोनों खुशी से अनिल कपूर के साथ केक काट रही हैं.

यह भी पढ़ें: मनीष सिसोदिया ने की कंगना रनौत की निंदा, कहा- दिहाड़ी मजदूर भी देता है टैक्स

इसके अलावा अनिल कपूर (Anil Kapoor) की वाइफ सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) ने भी एक तस्वीर शेयर करते हुए जन्मदिन विश किया. तस्वीर के साथ सुनीता ने रोमांटिक पोस्ट भी शेयर किया. सुनीता ने लिखा, 'मेरा दिन तब तक पूरा नहीं होता है, जब तक मैं आपको बता नहीं लेती कि मैं आपसे कितना प्यार करती हूं. जन्मदिन मुबारक..आपके साथ यह लाइफ शेयर करके शुक्रगुजार हूं.'

यह भी पढ़ें: निरहुआ को लेकर कपिल शर्मा ने खींची आम्रपाली दुबे की टांग, कहा- अब तक कितनी फिल्में कर ली...

सुनीता के इस पोस्ट पर शिल्पा शेट्टी ने कमेंट किया है. शिल्पा ने अपने कमेंट में लिखा, 'Awwwwwww Happppyy birthday @anilskapoor.' बता दें कि बॉलीवुड के झक्कास अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) आज अपना 63 वां जन्मदिन मना रहे हैं. अनिल अपने अभिनय और लुक्स के लिए जाने जाते हैं, उनको देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता. 12 साल की उम्र में अनिल कपूर ने फिल्म 'तू पायल मैं गीत' से बॉलीवुड डेब्यू में डेब्यू किया था.

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर कायम है रानी मुखर्जी की 'मर्दानी-2' का जलवा, जानिए कलेक्शन

हाल ही में अनिल कपूर (Anil Kapoor) मल्टीस्टारर फिल्म 'पागलपंती' (Pagalpanti) में नजर आए थे. इससे पहले अनिल 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' और 'टोटल धमाल' में नजर आए थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही अनिल कपूर डायरेक्टर मोहित सूरी की फिल्म 'मलंग' (Malang) में नजर आएंगे. आज फिल्म से अनिल कपूर का लुक भी शेयर किया गया है.

सोनम ने फिल्म से अनिल कपूर का लुक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'Forever young at 21! Happy birthday daddy! Your #malang look is spectacular!'.

View this post on Instagram

Forever young at 21! Happy birthday daddy! Your #malang look is spectacular!

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

सोनम आखिरी बार फिल्म 'द जोया फैक्टर' में नजर आई थीं. 'द जोया फैक्टर' (The Zoya Factor) अनुज चौहान की इसी नाम से लिखी किताब पर आधारित है. सोनम के अलावा इस फिल्म में दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) लीड किरदार में नजर आए थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम के.आहूजा साल 2011 में आई दक्षिण कोरियाई क्राइम थ्रिलर फिल्म 'ब्लाइंड' के हिंदी रीमेक में एक नेत्रहीन युवती का किरदार निभाती नजर आएंगी.