logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

सोनाक्षी सिन्हा हुई अरेस्ट? हाथों में हथकड़ी लगा Video हुआ Viral

विडियो में सोनाक्षी के हाथों में हथकड़ी पहनाई जा रही है और वह कहती नजर आ रही हैं

Updated on: 23 Sep 2019, 12:22 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) में नजर आने वाली है. जगन शक्ति के डायरेक्शन में बनी फिल्म मिशन मंगल इस साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी. अब इस बीच सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें पुलिस उन्हें गिरफ्तार करके ले जा रही हैं.

विडियो में सोनाक्षी के हाथों में हथकड़ी पहनाई जा रही है और वह कहती नजर आ रही हैं, 'क्या कर रहे हैं यार? आप मुझे ऐसे कैसे अरेस्ट कर सकते हैं? फिलहाल अब ये ट्विटर पर #AsliSonaArrested ट्रेंड कर रहा है. हालांकि अब तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि सोनाक्षी को किस जुर्म में गिरफ्तार किया गया है. इसके साथ ही इस वीडियो विश्वसनीयता पर भी सवाल उठ रहे हैं.

बता दें कि अभी हाल ही में सोनाक्षी पर वाल्मिकी समाज के लोगों की भावनाओं को आहत करने का आरोप भी लगा था. लोगों ने आरोप लगाया था कि उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में वाल्मिकी समाज के लिए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया था. वैसे इस मामले पर सोनाक्षी ने माफी भी मांग ली है. इन सबके अलावा सोनाक्षी, सलमान खान के साथ दबंग 3 में भी आने वाली हैं. जिसकी शूटिंग जारी है. फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.