logo-image

'लाल कप्तान' से सोनाक्षी सिन्हा का लुक आया सामने, प्रिंसेस लुक में आईं नजर

वैसे अभी तक इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज नहीं हुआ है. जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जिसके सामने आते ही फिल्म की कहानी के बारे में कुछ मालूम चलेगा

Updated on: 27 Sep 2019, 10:58 AM

नई दिल्ली:

नवदीप सिंह के डायरेक्शन में बनी सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान (Lal Kaptaan) इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था जिसमें सैफ अलग ही अवतार में नजर आए.

लंबे बालों में सैफ के माथे पर लाल टीका, आंखों में काजल और चेहरे पर भस्म लगा था जिसमें सैफ काफी एग्रेसिव दिखे. टीजर को देखकर लोगों ने उन्हें नागा साधू बताया तो किसी ने उन्हें समुद्री लुटेरा जैक स्पैरो तक बता डाला.

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर पैसे कूट रही है ड्रीम गर्ल, जानिए अब तक का कलेक्शन

यह भी पढ़ें: ऋतिक-टाइगर की 'वॉर' से जुड़ी है रानी की मर्दानी 2, जानिए क्या है पूरा माजरा

वैसे अभी तक इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज नहीं हुआ है. जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ट्रेलर के सामने आते ही फिल्म की कहानी के बारे में कुछ मालूम चलेगा. फिलहाल अब इस फिल्म से सोनाक्षी सिन्हा का लुक रिवील कर दिया गया है. जिसमें सोनाक्षी प्रिसेस लुक में दिख रही हैं. फोटो में सोनाक्षी का चेहरा आधा ढका हुआ है. 

बता दें कि फिल्म में सोनाक्षी स्पेशल अपियरेंस में नजर आएंगी. सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान इस साल 18 अक्टूबर को रिलीज होगी. पहले ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी.