logo-image

तैमूर से भी क्यूट है सोहा अली खान की बेटी इनाया, इस चीज के लिए है अभी से पागल

कुणाल खेमू और सोहा अली खान की बेटी इनाया नौमी खेमू अपनी क्यूटनेस और मासूमियत के चलते इंटरनेट पर पहले से ही काफी मशहूर हैं

Updated on: 30 Aug 2019, 08:18 AM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री सोहा अली खान का कहना है कि उनकी बेटी इनाया लिपस्टिक को लेकर पागल है. सोहा ने आगे कहा कि बात अगर फैशन की हो रही है तो उनकी बेटी हर उस चीज की नकल करती है जो वह करती हैं.

सोहा ने कहा, "इनाया एक ऐसी उम्र में है जहां वह हर उस वीज को करती है जिसे मैं करती हूं. आज घर से बाहर निकलने के दौरान मैं एक तस्वीर ले रही थी और वह भी मेरी तरह पोज दे रही थी. वह लिपस्टिक के लिए पागल है. निश्चित रूप से मैंने उसे लिपस्टिक नहीं दिया है बल्कि उसके बदले मैंने उसे लिपबाम दिया है."

View this post on Instagram

Babycino anyone?

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

कुणाल खेमू और सोहा अली खान की बेटी इनाया नौमी खेमू अपनी क्यूटनेस और मासूमियत के चलते इंटरनेट पर पहले से ही काफी मशहूर हैं. 29 सितंबर को इनाया का दूसरा जन्मदिन हैं.

इस बर्थडे सेलीब्रेशन के बारे में पूछने पर सोहा ने कहा, "हमने उसके पहले जन्मदिन को मनाया था. मुझे लगता है कि हम क्या करते हैं इनाया को इसकी कोई फिक्र ही नहीं रहती है. मेरा मानना है कि अब हमें इनाया की सालगिरह उस वक्त सेलीब्रेट करनी चाहिए जब वह अपना पांचवा, 11वां और 25वां बर्थडे कम्प्लीट कर ले. मैं निश्चित हूं कि मुझे उसके 25वें जन्मदिन पर इन्वाइट भी नहीं किया जाएगा! इस बार शायद हम उसका जन्मदिन उतने बड़े पैमाने पर नहीं मनाएंगे, लेकिन घर पर एक छोटा सा गेट-टुगेदर होगा."