logo-image

'थलाइवी' के लुक को लेकर कंगना हुई ट्रोल, अब रंगोली ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब

'थलाइवी' में अरविंद स्वामी भी हैं. विजय द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल 26 जून को रिलीज होगी. इस फिल्म के लिए कंगना ने भारतनाट्यम डांस को सीखा है.

Updated on: 26 Nov 2019, 12:09 PM

नई दिल्ली:

कंगना रनौत की बड़ी बहन और उनकी प्रवक्ता रंगोली चंदेल ने अब उन ट्रोलर्स को आड़े हाथों लिया है, जो तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे.जयललिता के ऊपर बनी बायोपिक 'थलाइवी' में बॉलीवुड अभिनेत्री के लुक को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, जब से शनिवार को फिल्म का पहला लुक पोस्टर टीजर के साथ ऑनलाइन रिलीज हुआ है, तब से उनके लुक पर तरह-तरह के मीम्स बनने लगे हैं. लोग उन्हें उनके इस लुक के लिए ट्रोल कर रहे हैं, जिनके जवाब में रंगोली ने ट्वीट किया है, "अगर किसी के पास आंखें हैं तो वह प्रोस्थेटिक के शानदार काम को देख सकता है. बाकी समोसा गैंग यहां हैं, जो दिन को रात और रात को दिन कहते हैं, वे महत्वहीन हैं."

यह भी पढ़ें: Happy Birthday: आज है बॉलीवुड के 'डैडी' अर्जुन रामपाल का बर्थडे, ' प्यार इश्क और मोहब्बत' तो बनता है

जबकि अमेरिका में कंगना के इस प्रोस्थेटिक मेकअप के बारे में काफी बातें हुई थीं, लेकिन जैसे ही इसका अनावरण हुआ, लोग इससे बिल्कुल भी प्रभावित होते नजर नहीं आए. आलम तो यह है कि कंगना के इस लुक की तुलना सोशल मीडिया यूजर्स कभी 'बधाई हो बधाई' के अनिल कपूर तो कभी स्मृति ईरानी से कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: यूट्यूब स्टार भुवन बाम ने शेयर की तस्वीर तो लोगों ने कहा- दाढ़ी मूंछ वाली आलिया भट्ट

'थलाइवी' में अरविंद स्वामी भी हैं. विजय द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल 26 जून को रिलीज होगी. इस फिल्म के लिए कंगना ने भारतनाट्यम डांस को सीखा है. फिलहाल अब थलाइवी की टीजर के बाद फैन्स को इसके ट्रेलर का इंतजार है. खास बात यह है कि कंगना का हावभाव तो हूबहू जयललिता की तरह नजर आ रहा है लेकिन आप उन्हें देखकर पहचान नहीं पाएंगे कि ये कंगना हैं.

इसके अलावा कंगना अब फिल्म प्रोडक्शन में भी डेब्यू कर लिया है. कंगना ने मणिकर्णिका नाम से प्रोडक्शन हाउस खोला है. जिसकी पहली फिल्म अयोध्या राम मंदिर पर बेस्ड होगी. कंगना की इस फिल्म का टाइटल 'अपराजित अयोध्या' होगा. खबरों की मानें तो कंगना रनौत की इस फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी. 

(इनपुट आईएएनएस से)