logo-image

कनिका कपूर के फैंस के लिए आई खुशखबरी, आज मिली अस्पताल से छुट्टी

20 मार्च से लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएशन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस में भर्ती कनिका कपूर (Kanika Kapoor) पांचवीं के बाद छठी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है

Updated on: 06 Apr 2020, 11:00 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की एक और कोरोना वायरस (Corona Virus) की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है. 20 मार्च से लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएशन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस में भर्ती कनिका कपूर (Kanika Kapoor) पांचवीं के बाद छठी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है. अब कनिका को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. बता दें कि कनिका कपूर की लगातार कई रिपोर्ट्स कोरोना पॉजिटिव आई थीं जिसकी वजह से उन्हें इतने दिन अस्पताल में रहकर अपना इलाज करवाना पड़ा.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन के बीच रकुल प्रीत ऐसे कर रही हैं 200 परिवारों की मदद

View this post on Instagram

Thank you @judithleiberny Love my #Camera #bag 👜

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

View this post on Instagram

Besties forever 👭💗 @artikhanna 💗

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को इस रिपोर्ट के बाद घर तो भेज दिया गया लेकिन डॉक्टरों का यह कहना है कि कनिका को अपने घर में 14 दिनों तक क्वारनटीन में रहना पड़ेगा. कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की कई कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके फैंस और परिवारवाले काफी परेशान हो गए थे. अब जब कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की लगातार पांचवीं के बाद छठी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई तो डॉक्टरों ने उन्हें डिस्चार्ज कर दिया.

हाल ही में कनिका कपूर ने अपने फैंस के लिए एक इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी शेयर किया था. इस पोस्ट में कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने लिखा, 'बिस्तर पर जा रही हूं. सभी को ढेर सारा प्यार. सुरक्षित रहें दोस्तों. आप सभी की चिंता के लिए शुक्रिया, लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं. मैं ठीक हूं. मुझे आशा है कि मेरा अगला टेस्ट नेगेटिव आए. अपने परिवार और अपने बच्चों के पास जाने का इंतजार कर रही हूं, उनको याद कर रही हूं.' गौरतलब है कि कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की लगातार 4 कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई थीं. कनिका ने अपनी तीसरी कोरोना वायरस रिपोर्ट के पॉजिटिव आने के बाद अपना वो इंस्टाग्राम पोस्ट क्यों डिलीट कर दिया था जिसमें उन्होंने कोरोना पॉजिटिव (Corona Virus) होने की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की थी.