बंगाल की 'लता' के संग हिमेश रेशमियां ने रिकॉर्ड किया पहला सॉन्‍ग, देखें Video

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 23, 2019 05:03:07 PM
बंगाल की 'लता' के संग हिमेश रेशमियां ने रिकॉर्ड किया पहला सॉन्‍ग, देखें Video

वायरल वीडियो महिला रानू मंडल (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

सोशल मीडिया पर एक महिला का गाना गाते हुए वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वह लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) द्वारा गाया हुआ गाना 'एक प्यार का नगमा' गा रही थी. साल 1972 में रिलीज हुआ सॉन्ग एक प्यार का नगमा है फिल्म शोर का है. गाने को लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) और मुकेश ने मिलकर गाया था. महिला की आवाज में गाए हुए इस गाने ने सोशल मीडिया खूब वाहवाही लूटी थी. देखते ही देखते ये महिला अपने गाने की वजह से रातों-रात स्टार बन गई. रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली महिला का नाम रानू मंडल है.

यह भी पढ़ें- किम कार्दशियन ने चारों बच्चों के साथ शेयर की तस्वीर

रानू मंडल (Ranu Mandal) अब बच्चों के सिंगिंग रिएलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' के आने वाले एपिसोड में नजर आएंगी. रानू बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं उन्हें यह पहला मौका हिमेश (Himesh Reshammiya) ने अपनी अगली फिल्म में दिया है. हिमेश रेशमियां (Himesh Reshammiya) ने इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में रानू गाना रिकॉर्ड करती नजर आ रही हैं. हिमेश के इस वीडियो को देखकर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Birthday Special: उम्र के अंतर को पाटकर सायरा बानो ने जीत लिया था प्‍यार, जानें उनका सफर

बता दें कि पति की मौत के बाद रानू पश्चिम बंगाल के बारपेटा टाउन स्थित राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर ही अपना गुजारा कर रही थीं लेकिन अब उनकी किस्मत बदलने जा रही है. रानू को मुंबई के इस सिंगिग शो ने इन्वाइट किया है. इसके साथ ही रानू अब हिमेश की फिल्म में गाती भी नजर आएंगी.

First Published: Aug 23, 2019 11:51:39 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो