logo-image

अदनान सामी ने पियानो की धुन पर पूरा किया #Bottle Cap Challenge, देखें Viral Video

सिंगर कंपोजर अदनान सामी (Adnan Sami) ने भी अपने अंदाज में इस बॉटल कैप चैलेंज (#Bottle Cap Challenge) को पूरा किया है

Updated on: 16 Jul 2019, 07:03 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉटल कैप चैलेंज (#Bottle Cap Challenge) छाया हुआ है. एक के बाद करके बॉलीवुड और हॉलीवुड के सितारे इसे पूरा करते हुए नजर आ रहे हैं. अब इसी क्रम में सिंगर कंपोजर अदनान सामी (Adnan Sami) ने भी अपने अंदाज में इस बॉटल कैप चैलेंज (#Bottle Cap Challenge) को पूरा किया है. अदनान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- अनूप जलोटा के बाद आजकल इस बिग बॉस कंटेस्टेंट के साथ दिख रही हैं जसलीन मथारू, Viral हुई फोटो

अदनान सामी (Adnan Sami) ने ये चैलेंज पियानो की धुन पर पूरा किया है. अदनान सामी ने बॉटल कैप चैलेंज का यह वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए अदनान ने लिखा, '88 Keys; 10 Fingers; 1 Bottle - NO PROBLEM!!!'.

हाल ही में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान इस चैलेंज को बड़े मजेदार ढंग से पूरा करते हुए पानी बचाने का मैसेज दिया था. इस वीडियो में सलमान जिम में नजर आ रहे हैं. जहां वह राउंड किक से बोतल खोलने की बजाय बोटल को अपनी फूंक से खोलते हुए नजर आए. सलमान ने कैप्शन में लिखा है- डोन्ट पकाओ, पानी बचाओ.

यह भी पढ़ें- अपने 36वें बर्थडे पर स्विमसूट में नजर आईं कैटरीना कैफ

बता दें कि बॉटल कैप चैलेंज को सबसे पहले हॉलीवुड स्टार जैसन स्टेथम ने शुरू किया था. इसमें किक के जरिए बोतल के ढक्कन को खोलना होता है. अक्षय कुमार से लेकर विद्युत जामवाल जैसे कई सेलेब्स बॉटल कैप को पूरा कर चुके हैं और यही नहीं लोग बाकियों को टैग भी कर रहे हैं.