Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में हुई विकास गुप्ता की एंट्री, तो सिद्धार्थ शुक्ला हुए बेघर!

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 09, 2019 01:50:42 PM
Sidharth Shukla

Sidharth Shukla (Photo Credit : Instagram Grab )

नई दिल्ली:  

बिग बॉस 13 के घर में हर दिन कोई न कोई ट्विस्ट देखा जा रहा है. इस बार घर से सबसे मजबूत कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को सीक्रेट रूम में रखा गया है. उनके घर जाने से शहनाज काफी परेशान नजर आई तो वहीं रश्मि देसाई ने कहा कि सिद्धार्थ के बाहर जाने के बाद अब शहनाज क्या करेंगी.

वहीं घर से हिमांशी खुराना बाहर जा चुकी हैं और अब देवोलिना भट्टाचार्जी के जाने के बाद उनकी जगह विकास गुप्ता को लाया गया है. विकास को घर में देखकर घर वालों के होश पूरी तरह उड़ गए. विकास को देखकर आरती उन्हें मास्टर माइंड कहती हैं. विकास 12वें सीजन में नजर आ चुके हैं जिसमें शिल्पा शिंदे विनर बनी थीं. विकास और शिल्पा की लड़ाई ने खूब सुर्खियां बटोरी थी.

यह भी पढ़ें: मार दो मुझे..., दीपिका पादुकोण के नए लुक पर रणवीर सिंह ने किया कमेंट

इस वीकेंड वार में सलमान खान ने घरवालों की जमकर क्लास लगाई. इतना ही नहीं सलमान ने रश्मि देसाई के सामने अरहान खान का सच लाया. सलमान ने बताया कि अरहान पहले से शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है. इस सच्चाई को सुनकर रश्मि पूरी तरह चौक गई और फूट फूटकर रोने लगीं.

यह भी पढ़ें: लोगों को पसंद आ रही है कार्तिक आर्यन की 'पति पत्नी और वो', तीन दिनों में कमा डाले इतने करोड़

हालात बिगड़ने पर सलमान खुद घर में आते हैं और रश्मि को समझाते हैं. फिलहाल इसके बाद रश्मि और अरहान के बीच मामला सही होता दिखाई दिया लेकिन इस बीच एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें अरहान, रश्मि की पिछली लाइफ के बारे में बात करते नजर आए.

प्रोमो में अरहान, शेफाली से अपने और रश्मि के रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहतें हैं, 'मैं अभी भी रश्मि के लिए कुछ भी कर सकता हूं. अगर मैं बिग बॉस की ट्रॉफी जीत गया तो मैं उसे रश्मि को दे दूंगा ताकि वो खुश रह सके.'

First Published: Dec 09, 2019 01:04:11 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो