logo-image

श्वेता बच्चन को भाई अभिषेक के जन्मदिन पर याद आया बचपन, शेयर की क्यूट तस्वीर

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने पूरे करियर में लगभग 50 से ज्यादा फिल्मों में काम किया, लेकिन 'धूम' उनकी पहली हिट फिल्म थी

Updated on: 05 Feb 2020, 04:34 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan) ने अपने भाई व अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को जन्मदिन की बधाई देने के लिए बुधवार को एक पुरानी और प्यारी तस्वीर शेयर की. अभिषेक 44 साल के हो गए हैं. श्वेता (Shweta Bachchan) ने इंस्टाग्राम पर उनकी बचपन की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की.

श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan) ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'Forever and a day with you, on a bicycle built for two.' तस्वीर में अभिषेक मिनी ट्रैक्टर पर ऐसे बैठे हैं, जैसे वह साइकिल पर बैठे हैं और श्वेता उन्हें पीछे से धक्का दे रही हैं.

यह भी पढ़ें: हिमांशी खुराना को आई आसिम की याद तो ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #AsliFans

View this post on Instagram

Forever and a day with you, on a bicycle built for two ♥️🎂

A post shared by S (@shwetabachchan) on

View this post on Instagram

Home is not a place, it is a person.

A post shared by S (@shwetabachchan) on

बता दें कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने मुंबई, दिल्ली और स्विट्जरलैंड से अपनी पढ़ाई पूरी की. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने पूरे करियर में लगभग 50 से ज्यादा फिल्मों में काम किया, लेकिन 'धूम' उनकी पहली हिट फिल्म थी. बहुत कम लोग जानते हैं कि अभिषेक बचपन में डिसलेक्सिया बीमारी से पीड़ित थे.

यह भी पढ़ें: बेबो और लोलो के साथ किंग खान ने लगाई स्टेज पर आग, देखें जबरदस्त Video

इस बीमारी पर आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'तारे जमीन पर' (2007) आ चुकी है. जूनियर बच्चन पहले बिजनेस में अपना करियर बनाना चाहते थे, लेकिन बाद में उन्होंने फिल्मों में आने का फैसला किया. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की पहली फिल्म 'रिफ्यूजी' साल 2000 में रिलीज हुई थी. हालांकि दर्शकों ने इसे ज्यादा पसंद नहीं किया. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने 'दोस्ताना', 'बंटी और बबली', 'सरकार', 'बोल बच्चन' और 'कभी अलविदा ना कहना' जैसी कई हिट फिल्में भी दी हैं.

(इनपुट- आईएएनएस से)