logo-image

Shubh Mangal Saavdhan को पूरे हुए 2 साल, भूमि पेडनेकर ने लिखा ये इमोशनल नोट

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो भूमि इनदिनों अपनी फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में बिजी हैं.

Updated on: 02 Sep 2019, 09:41 AM

नई दिल्ली:

फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' ने रविवार को अपने दो साल पूरे कर लिए हैं, ऐसे में फिल्म की अभिनेत्री ने पूराने बातों को याद करते हुए इसे एक 'जीनियस स्क्रिप्ट' के साथ 'स्पेशल फिल्म' बताया.

भूमि ने कहा, "मुझे याद है पहली बार मैंने 'शुभ मंगल सावधान' सुनी थी, यह बेहद ही स्वीट,मजेदार और विचित्र फिल्म के रूप में शुरू हुई थी. टीम और आनंद सर (निर्माता आनंद एल.राय) ने फिल्म के बारे में कुछ भी बताने से मना कर दिया और इससे मैं और भी ज्यादा उत्सुक हो गई और इसके बाद यह बिस्किट सीन तक पहुंची और मैं थोड़ी सी आउट ऑफ कंट्रोल हो गई. मैं स्लो क्लैप किया और महसूस किया कि 'शुभ मंगल सावधान' की स्क्रिप्ट जीनियस थी."

यह भी पढ़ें: तो इस वजह से ईद पर रिलीज नहीं होगी सलमान खान की Kick 2

भूमि ने आगे कहा, "यह वाकई में एक स्पेशल फिल्म थी क्योंकि जिस तरह से पूरी क्रू जुड़ी हुई थी. बहुत सारी अच्छी यादे हैं."

View this post on Instagram

#2YearsOfShubhMangalSaavdhan @ayushmannk @aanandlrai @krishikalulla @rs.prasanna @cypplofficial @eros_now

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar) on

फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ काम करने को लेकर भूमि ने कहा, "हम एक-दूसरे के साथ इतने सहज हैं कि हम एक-दूसरे को सुधारते हैं, और अच्छा करने में एक-दूसरे की मदद करते हैं और निश्चित तौर पर निर्देशक आर.एस प्रसन्ना जिन्हानें तमिल में ऑरिजिनल फिल्म बनाई है और हितेश (केवल्या) ड्रीम टीम थे. हितेश के संवाद काफी आकर्षक थे."

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो भूमि इनदिनों अपनी फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे भी हैं. मुदस्सर अजीज की यह रोमांटिक कॉमेडी 'पति, पत्नी और वो' साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म की रीमेक है. दोनों ही फिल्म का शीर्षक एक है.

इसके अलावा भूमि सांड की आंख में नजर आएंगी. फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नु की भी हैं.तुषार हीरानंदानी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म चंद्रो तोमर (87) और प्रकाशी तोमर (82) की लाइफ पर बेस्ड है.

(इनपुट आईएएनएस से)