logo-image

इफ्तार पार्टी में बजाया 'अफलातून' गाना तो ट्रोल हो गईं शिल्पा शेट्टी

शिल्पा ने 'बाजीगर', 'धड़कन' और 'लाइफ इन ए मेट्रो' जैसे कई हिट फिल्मों में काम किया है। उन्होंने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी।

Updated on: 04 Jun 2018, 04:37 PM

मुंबई:

'क्या बकवास है... यह किस तरह की इफ्तार पार्टी है, जिसमें गाने बज रहे हैं।' कुछ ऐसे ही कमेंट्स आए हैं, शिल्पा शेट्टी की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट पर, जिसमें वह एक दोस्त के घर पर इफ्तार पार्टी कर रही हैं।

इस वीडियो में शिल्पा कई दोस्तों के साथ इफ्तार पार्टी करती नजर आ रही हैं। उनके सामने कई डिशेज रखी हुई हैं, जिसमें एक स्वीट (मिठाई) का नाम 'अफलातून' है। जैसे ही सभी मिठाई को खाते हैं, वैसे ही अक्षय कुमार की फिल्म का गाना 'अफलातून' बजने लगता है। इस गाने पर सभी बैठे-बैठे डांस भी करने लगते हैं।

ये भी पढ़ें: रिचर्ड गेरे 30 साल बाद TV पर करेंगे वापसी, शिल्पा शेट्टी को स्टेज पर किया था किस!

शिल्पा के इस वीडियो ने इंटरनेट पर एक विशेष वर्ग की भावनाओं को आहत किया है। लोगों ने उन्हें 'कुछ सम्मान दिखाने' के लिए कहा है।

एक यूजर ने लिखा है, 'ये इफ्तार पार्टी है या किटी पार्टी? इफ्तार के दौरान ये डांस क्यों कर रही हैं?' वहीं एक शख्स ने लिखा, 'शिल्पा शेट्टी, मैं माफी मांगते हुए कहना चाहता हूं कि आपने ये वीडियो पोस्ट कर मुसलमानों की भावनाओं को आहत किया है।'

हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने शिल्पा का सपोर्ट करते हुए आग्रह किया है कि इसमें धर्म का एंगल ना लाएं।

ये भी पढ़ें: रमजान 2018: अगर आपने रखा है रोजा तो भूलकर भी न करें ये गलतियां

एक यूजर ने लिखा है, 'हर परिस्थिति में नकारात्मक देखने से बेहतर है, यह देखना कि इस वीडियो में अलग-अलग धर्म के लोग एक साथ बैठे हैं। वे एक-दूसरे की कंपनी को एन्जॉय कर रही हैं और दुनिया भर में कई मुसलमानों के लिए रमजान के पालन को याद रखने की सीख दे रही हैं।'

बता दें कि शिल्पा ने 'बाजीगर', 'धड़कन' और 'लाइफ इन ए मेट्रो' जैसे कई हिट फिल्मों में काम किया है। उन्होंने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी। दोनों का एक बेटा भी है। इन दिनों शिल्पा टीवी रिएलिटी शो में जज की भूमिका निभाती हैं और योगा एक्सपर्ट भी हैं। 

ये भी पढ़ें: केरल: 12 साल में एक बार खिलता है ये फूल, 8 लाख लोग करेंगे दीदार