logo-image

Viral Video: राज कुंद्रा के साथ खुलेआम 'जुम्मा चुम्मा' करती नजर आईं शिल्पा शेट्टी

8 जून को 1975 में मैंगलोर में जन्मीं शिल्पा के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्होंने भरतनाट्यम डांस में प्रोफेशनल ट्रेनिंग भी ली है

Updated on: 08 Jul 2019, 09:18 AM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी आजकल लंदन में छुट्टियां मना रही हैं और इसकी तस्वीरें व वीडियोज वह सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इनमें से एक वीडियो में पीले रंग का टॉप और जीन्स और सफेद स्नीकर्स पहने शिल्पा अपने पति को किस करती नजर आ रही हैं और इस मौके पर उनके पति भी कैजुअल लुक में नजर आए.

इस वीडियो के कैप्शन में शिल्पा ने लिखा है, "जुम्मा चुम्मा दे दे. राज कुंद्रा, फ्राइडे फन, थैंक गॉड इट्स फ्राइडे, लव, इंस्टा लव, हबी, लंदन डायरीज, हॉलीडे, हैम्पटन कोर्ट पैलेस."

बता दें कि शिल्पा और राज कुंद्रा की शादी साल 2009 में हुई थी और दोनों का एक बेटा वियान राज कुंद्रा भी है. वह भी इन दोनों के साथ छुट्टियों में मस्ती करता दिखाई दिया. शिल्पा द्वारा शेयर की तस्वीरों में उनकी बहन और अभिनेत्री शमिता भी उनके साथ लंदन में मस्ती करती नजर आ रही हैं.

8 जून को 1975 में मैंगलोर में जन्मीं शिल्पा के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्होंने भरतनाट्यम डांस में प्रोफेशनल ट्रेनिंग भी ली है. अपने स्कूल टाइम में वो बॉलीबॉल टीम के कैप्टन रही हैं इसके अलावा शिल्पा कराटे में ब्लैक बेल्ट भी हैं.

यह भी पढ़ें: नाना को क्लीन चिट दिए जाने के खिलाफ याचिका दायर करेंगी तनुश्री

साल 1993 में फिल्म बाज़ीगर से शिल्पा ने डेब्यू किया था. सिल्वर स्क्रीन पर लोगों को शिल्पा की जोड़ी अक्षय कुमार के साथ काफी पसंद थी. 1994 में अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' में शिल्पा के डबल रोल को लोगों ने काफी सराहा. फिलहाल इन दिनों वह फिल्मों से दूर  हैं. लेकिन रिएलटी शो में बतौर जज की भूमिका निभा रही हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)