अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी बोलीं- आज जीवन बेहद जटिल है, क्योंकि...

आईएएनएस  |   Updated On : November 18, 2019 03:23:57 PM
अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी बोलीं- आज जीवन बेहद जटिल है, क्योंकि...

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Photo Credit : न्यूज स्टेट )

नई दिल्ली:  

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने कहा कि लोग अपने रिश्तों पे बेहद दबाव डालते हैं, जिसके चलते आज जीवन बेहद जटिल बन गया है. शिल्पा ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की और उनका एक बेटा भी है. वूट के फिटनेस चैट शो 'टिकटॉक प्रजेंट्स वर्क इट अप' में होस्ट सोफी चौधरी के साथ अभिनेत्री ने प्यार को लेकर अपने विश्वास के बारे में बात की.

यह भी पढ़ेंः राज्यसभा के 250वें सत्र पर PM नरेंद्र मोदी ने NCP और BJD की तारीफ की, कही ये बड़ी बात

इस कार्यक्रम के एक सेगमेंट में उन्होंने कहा कि 1990 के दशक में प्यार काफी सरल था. शिल्पा शेट्टी बोलीं, "हमारे पास फोन नहीं हुआ करते थे. मोबाइल 1990 के अंत तक आया और शायद मुझे कहना चाहिए 1990 के पहले.. अगर मैं गलत नहीं कह रही हूं तो 1996 तक यह पहुंच से बाहर था और महंगा भी था."

यह पूछे जाने पर कि क्या 1990 के युग में प्यार साधारण था? शिल्पा ने कहा, "हां, हम नंबर डायल कर व्यक्ति को ब्लैंक कॉल किया करते थे." उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है यह तब आसान था. मुझे नहीं पता, मैं इसका वर्णन नहीं कर सकती.

यह भी पढ़ेंः Odd-Even: केजरीवाल बोले- दिल्ली का मौसम साफ, अब इसकी जरूरत नहीं

उन्होंने आगे कहा कि आज जीवन बेहद जटिल है, हम खुद के लिए बहुत जटिल हैं और रिश्तों में आज बेहद दबाव है, लेकिन मुझे लगता है आपको प्रवाह के साथ जाना ही पड़ता है." शिल्पा जल्द ही सब्बीर खान की एक्शन फिल्म 'निकम्मा' के साथ बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं.

First Published: Nov 18, 2019 03:23:57 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो