logo-image

नहीं देखा होगा आपने शर्लिन चोपड़ा का ये अंदाज, देखें तस्वीरें

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) के डांस को देखकर भी यही लग रहा है कि अब ट्रेडिश्नल स्टाइल से भी इंटरनेट पर अब धूम मचाने वाली है

Updated on: 20 Sep 2019, 03:58 PM

नई दिल्ली:

जानी मानी एक्ट्रेस और इंटरनेट सेंसेशन शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने फोटोशूट करवाया शर्लिन चोपड़ा का यह अंदाज आपने कम ही देखा होगा. अक्सर इंटरनेट पर धूम मचाने वाली अपने बोल अंदाज से शर्लिन चोपड़ा दिखाई देती हैं लेकिन यहां वह बिल्कुल ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखाई दे रही है जहां वह गरबा और डांडिया कर रही हैं.

दरअसल शर्लिन चोपड़ा ने यह फोटोशूट अपने एक प्रोजेक्ट के लिए करवाया जहां उन्होंने अपने लुक टेस्ट करने के लिए यह फोटोशूट करवाया इस फोटोशूट के मौके पर शर्लिन चोपड़ा ने डांडिया के गाने पर जमकर डांस किया. जहां गुजराती गाने बजे यह भी कहा कि नवरात्रि अब जल्दी शुरू होने वाली है.

यह भी पढ़ें- सलमान खान फिर बनेंगे मामा, अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा ने कही ये बात

और वह इस बार की नवरात्रि को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं अगर उन्हें मौका मिला तो वह नवरात्रि में डांडिया डांस भी करेंगे वैसे इस मौके पर वो ऑनलाइन ott लांच करने वाली हैं लेकिन जिसका नाम नहीं बताया कि इस प्रोजेक्ट में रोल करने वाली हैं. इस रोल को लेकर उनका हो रहा है लुक टेस्ट.

यह भी पढ़ें- जारी है Chhichhore की कमाई का तूफान, जानिए अब तक का कलेक्शन

यह भी पढ़ें- आयुष्मान खुराना की Dream Girl ने 7वें दिन भी की जबरदस्त कमाई, जानें कलेक्शन

फिलहाल शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) के डांस को देखकर भी यही लग रहा है कि अब ट्रेडिश्नल स्टाइल से भी इंटरनेट पर अब धूम मचाने वाली है. सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटो और वीडियो के लिए फेमस शर्लिन इंटरनेट सनसनी के नाम से भी फेमस हैं. शर्लिन चोपड़ा का असली नाम मोना चोपड़ा है. शर्लिन चोपड़ा हिंदी सिनेमा की इकलौती अभिनेत्रीं हैं जिन्होंने प्लेबॉय मैगजीन के अपना पूरा न्यूड फोटोशूट कराया.