logo-image

#MeToo: राजकुमार हिरानी पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद शरमन जोशी ने कहा- यह वक्त भी बीत जाएगा

बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी (Sharman Joshi) ने निर्देशक राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) को एक ईमानदरार और निष्ठावान शख्स बताया. हिरानी पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है.

Updated on: 15 Jan 2019, 11:50 AM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी (Sharman Joshi) ने निर्देशक राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) को एक ईमानदरार और निष्ठावान शख्स बताया. हिरानी पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है. इन आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए शरमन कहते हैं कि वह उनके साथ खड़े हैं और वह अत्यधिक निष्ठावान, चरित्रवान और सम्मानित शख्स हैं.

शरमन ने ट्वीट कर कहा, 'राजू सर अत्यधिक निष्ठावान, चरित्रवान और सम्मानित शख्स हैं, जितने भी गुणों की कल्पना की जा सकती है, वे सभी उनमें हैं. मैं उनसे बहुत प्रेरित हूं और उनसे बहुत कुछ सीखा है. मैं बस यही कहना चाहता हूं कि सर, यह वक्त भी बीत जाएगा.'

ये भी पढ़ें: श्रीदेवी की जिंदगी पर बनी फिल्म 'Sridevi Bungalow' से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं प्रिया प्रकाश, ट्रेलर रिलीज होते ही विवादों में फंसी

रविवार को हफपोस्ट इंडिया के लेख के अनुसार, महिला ने दावा किया कि हिरानी ने मार्च और सितंबर 2018 के बीच इन छह महीने की अवधि के दौरान एक से अधिक बार उनका यौन उत्पीड़न किया.

हालांकि, 56 साल के हिरानी ने आरोपों से इनकार किया है. उनके वकील आनंद देसाई ने एक बयान जारी कर आरोपों को 'झूठा', 'शरारतपूर्ण', 'निंदनीय', 'प्रेरित' और 'अपमानजनक' करार दिया है.

हिरानी 'मुन्ना भाई' सीरीज की फिल्मों, 'थ्री इडियट्स' और 'पीके' जैसी चर्चित फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं.