अजय देवगन के यूनिक डांसिंग स्टाइल के साथ रिलीज हुआ तानाजी द अनसंग वॉरियर का पहला सॉन्ग 'शंकरा रे शंकरा'

News State Bureau  |   Updated On : December 03, 2019 12:28:29 PM
अजय देवगन

अजय देवगन (Photo Credit : Twitter )

नई दिल्ली:  

अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म 'तानाजी अनसंग वॉरियर' का पहला गाना 'शंकरा रे शंकरा' रिलीज हो गया है. जोश से भर देने वाले इस गाने में अजय देवगन का यूनिक डांस स्टाइल आपको काफी पसंद आएगा. वहीं इस गाने में सैफ अली खान भी नजर आ रहे हैं. रिलीज होते ही Tanhaji: The Unsung Warrior का सॉन्ग 'शंकरा रे शंकरा (Shankara Re Shankara)' यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. 

ओम राउत के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' अगले साल 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. खास बात यह है कि विशाल भारद्वाज निर्देशित 'ओंकारा' के 13 साल बाद अजय देवगन और सैफ अली खान 'तानाजी: अनसंग वॉरियर' में एक साथ दिखेंगे. फिल्म में अजय देवगन मराठा योद्धा सूबेदार तानाजी मालूसरे की भूमिका में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: शाहरुख के फैन्स के लिए खुशखबरी, कॉमिक एक्शन थ्रिलर फिल्म में आएंगे नजर!

सिर्फ अजय और सैफ ही नहीं, बल्कि लंबे समय बाद अजय देवगन और काजोल भी एक साथ नजर आएंगे. फिल्म में सैफ अली खान खलनायक उदय भान की भूमिका में हैं, जो एक राजपूत होते हुए औरंगजेब के लिए काम करता था. यह एक पीरियड ड्रामा और इसका धांसू ट्रेलर ने सभी की उत्सुकता बढ़ा दी है.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Jimmy Sheirgill: 'फेमस' है ये बॉलीवुड स्टार, अपने दमदार एक्टिंग से देता है कईयों को मात

इस फिल्म के अलावा अजय देवगन, रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की 'गोलमाल' सीरीज में एक और अध्याय जोड़ने जा रहे हैं. दोनों इस फ्रेंचाइजी की पांचवी फिल्म बनाने की तैयारी में जुट गए हैं. उन्होंने फिल्म बनाने की पुष्टि करने के साथ ही फिल्म का शीर्षक भी बताया, जो 'गोलमाल फाइव' (Golmaal 5) है.

'गोलमाल फाइव' की स्क्रिप्ट तैयार है और रोहित अपनी बाकी फिल्मों की शूटिंग खत्म होते ही जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू कर सकते हैं. बता दें कि साल 2006 में 'गोलमाल' सीरीज की पहली फिल्म 'गोलमाल: फन अनलिमिटेड' आई थी. उसके बाद 2008 में 'गोलमाल रिटर्न्स' फिर साल 2010 में 'गोलमाल 3' और साल 2017 में 'गोलमाल अगेन' आई थी.

First Published: Dec 03, 2019 12:19:39 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो