logo-image

PHOTO: शाहरुख खान ने शादी की सालगिरह पर गौरी खान को इस रोमांटिक अंदाज में किया विश

शाहरुख (Shahrukh Khan) की गौरी (Gauri Khan) से पहली मुलाकात दिल्ली में हुई थी

Updated on: 25 Oct 2019, 12:30 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर किसी भी फोटो को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता है. हाल ही में बॉलीवुड के किंग यानि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और उनकी पत्नी गौरी की तस्वीर इंटरनेट पर छाई हुई है. दरअसल ये तस्वीर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपनी शादी की 28वीं सालगिरह पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है.

शाहरुख की इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. शाहरुख ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'ऐसा लगता है कि ये कल की ही बात है. लगभग तीन दशक पूरे होने वाले हैं और तीन प्यारे-प्यारे बच्चे भी हैं. मैंने जितनी भी परियों की कहानियां सुनाई हैं उनके अलावा, मैं विश्वास करता हूं कि मुझे उतनी ही खूबसूरत मिली, जितनी खूबसूरत हो सकती थी.'

यह भी पढ़ें: सनी लियोन ने लाल साड़ी में किया जबरदस्त डांस, VIDEO देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

बता दें कि शाहरुख (Shahrukh Khan) की गौरी (Gauri Khan) से पहली मुलाकात दिल्ली में हुई थी. खबरों की मानें तो शाहरुख ने करीब नौ साल तक गौरी का पीछा किया था. आखिरकार गौरी भी शाहरुख को दिल दे बैठीं और बड़ी मुश्किलों के बाद दोनों ने 25 अक्टूबर, 1991 में शादी कर ली.

यह भी पढ़ें: बड़े पर्दे पर 'महाभारत' में इस किरदार को निभाएंगी दीपिका पादुकोण

View this post on Instagram

Happy birthday Mom... ❤️ 🤗😘

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

View this post on Instagram

My Three Little.....❤️

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने शेयर किया क्यूट बच्ची का ये VIDEO, कहा- क्या बात है

फिल्म इंडस्ट्री में लोग कहते हैं कि शाहरुख अपनी पत्नी से बहुत डरते हैं, लेकिन वह यह स्वीकार कर चुके हैं कि गौरी के सामने वह कभी झूठ नहीं बोल पाते हैं. शाहरुख और गौरी के तीन बच्चे हैं. उनके बड़े बेटे आर्यन का जन्म 1997 में हुआ. 2000 में शाहरुख-गौरी ने बेटी सुहाना का और जुलाई 2013 में सरोगेसी के जरिए बेटे अबराम के जन्म हुआ था. अबराम अक्सर अपनी मासूमियत की वजह से सुर्खियों में रहते हैं.