logo-image

बनेगी शाहरुख खान की 'डॉन 3', लेकिन इस बात को जानकर फैंस हो जाएंगे उदास

'डॉन' सीरीज की पहली फिल्म में शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा नजर आए थे. इसका निर्देशन फरहान अख्तर ने किया था. यह फिल्म 1978 में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन की 'डॉन' का रीमेक थी.

Updated on: 21 Jan 2019, 07:11 PM

मुंबई:

साल 2018 में 'जीरो' (Zero) जैसी फिल्म की असफलता के बाद अब शाहरुख खान (shah Rukh Khan) नए साल पर नई शुरुआत करने जा रहे हैं. उनके फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि किंग खान बहुत जल्द 'डॉन 3' (Don 3) में नजर आएंगे, लेकिन इसके साथ ही एक बुरी खबर भी सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह सीरीज की आखिरी फिल्म होगी.

जानकारी के मुताबिक, शाहरुख खान अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन पर बन रही फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' की शूटिंग खत्म करने के बाद 'डॉन 3' की शूटिंग शुरू करेंगे. इस फिल्म का टाइटल 'डॉन: द फाइनल चैप्टर' होगा. मूवी के टाइटल से ही लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया है कि यह इस सीरीज की आखिरी फिल्म होगी. इस खबर को सुनने के बाद शाहरुख के फैंस उदास हैं.

ये भी पढ़ें: ऋषि कपूर को भा गई #UriTheSurgicalStrike, फिल्म देखने के बाद किया ये Tweet 

गौरतलब है कि 'डॉन' सीरीज की पहली फिल्म में शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा नजर आए थे. इसका निर्देशन फरहान अख्तर ने किया था. यह फिल्म 1978 में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन की 'डॉन' का रीमेक थी.

अब 'डॉन 3' में शाहरुख की हिरोइन कौन होगी, इस पर चर्चा हो रही है. हालांकि, खबरों की मानें तो इस बार प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म का हिस्सा होंगी.