logo-image

VIDEO: इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, देखें शानदार ट्रेलर

जिमीनो ने फिल्म के टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें सुहाना खान (Suhana Khan) नजर आ रही हैं

Updated on: 30 Sep 2019, 06:38 PM

नई दिल्ली:

बी-टाउन की फेवरेट स्टार किड्स में से एक हैं शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan), जिनकी तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. सुहाना खान ने हाल ही में लंदन के आर्डिगली कॉलेज से अपने ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की और अब वह अंग्रेजी शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' (The Grey Part Of Blue) से एक्टिंग में डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

यह भी पढ़ें- नीतू कपूर ने परिवार के साथ शेयर की तस्वीर, कहा- Back in the groove...

इस फिल्म के निर्देशक सुहाना के सहपाठी थ्योडोर जिमीनो हैं. सुहाना खान (Suhana Khan) की इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया हैं. इस टीजर में सुहाना खान बहुत अच्छी लग रही है. जिमीनो ने फिल्म के टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें सुहाना खान (Suhana Khan) नजर आ रही हैं. फिल्म में सुहाना के अलावा रॉबिन गोनेला भी हैं.

यह भी पढ़ें- A Suitable Boy में ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगे ये सितारे, जानिए डिटेल

इससे पहले सुहाना रंगमंच के एक नाटक में मुख्य भूमिका में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी हैं और अब सभी को उनके इस ऑन स्क्रिन डेब्यू का इंतजार है.

यह भी पढ़ें- जब कंगना के घर वालों को मालूम चला कि वह सेक्सुअली एक्टिव हैं, तो ऐसा था रिएक्शन

View this post on Instagram

Bae ❤ #Suhanakhan

A post shared by suhana khan ( READ BIO PLS👇) (@suhanakha2) on

View this post on Instagram

My cute babe ❤ #Suhanakhan

A post shared by suhana khan ( READ BIO PLS👇) (@suhanakha2) on

एक्टिंग के प्रति अपने प्यार को जाहिर करते हुए सुहाना ने पहले मैगजीन को बताया था, ''द टेमपेस्ट' के स्कूल परफॉर्मेस में मैंने मिरांडा के किरदार को निभाया. यहां सीखने को काफी कुछ है और इसे करने का एक तरीका काम जल्द शुरू करना है, लेकिन पहले मुझे यूनिवर्सिटी जाकर अपनी पढ़ाई पूरी करनी होगी.'