BREAKING NEWS
  • https://www.newsstate.com/offbeat/news/goons-snatch-mobile-phone-of-a-tees-hazari-court-judge-in-roop-nagar-delhi-111360.html- Read More »
  • बड़बोले इमरान खान ने बाबरी मस्जिद का मुद्दा उठाया, सिंध में तोड़े जा रहे मंदिर पर साधी चुप्पी- Read More »

शाहिद कपूर ने खोला राज, बताया क्यों है 'कबीर सिंह' अलग

News State Bureau  |   Updated On : June 13, 2019 10:23:28 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

अभिनेता शाहिद कपूर ने बताया कि फिल्म 'कबीर सिंह' की पारदर्शिता और इसके मुख्य किरदार फिल्म को अलग और खास बनाते हैं. एक बयान में शाहिद ने कहा, "यही वो वजह थी, जिससे मैं सबसे पहले फिल्म के प्रति आर्कषित हुआ था. मेरा मानना है कि हर किसी के अंदर एक कबीर सिंह है, जिसकी वजह से लोग आसानी से इससे जुड़ा हुआ महसूस करते हैं."

'कबीर सिंह' एक भावुक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है. फिल्म में शाहिद और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं. इसमें कबीर (शाहिद) की कहानी बताई गई है, जो अंतिम वर्ष का मेडिकल छात्र है. वह कॉलेज में अपनी जूनियर प्रीति से प्यार कर बैठता है. फिल्म में कियारा ने एक आम कॉलेज छात्रा का किरदार निभाया है.

शाहिद ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, "यह एक बहुत ही खास फिल्म है. यह सीधे दिल से है. मुझे लगता है कि सबसे अच्छी फिल्में वे हैं जो सीधे दिल से आती हैं. 'कबीर सिंह' एक गहन प्रेम और सुंदर प्रेम की कहानी है और कृपया इस बात से आकर्षित न हों कि फिल्म में शराब, सिगरेट जैसी चीजें दिखाई गईं हैं." 'अर्जुन रेड्डी' तेलुगू फिल्म में विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे ने भूमिका निभाई थी.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Jun 13, 2019 10:23:23 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो