logo-image

सिर्फ इमरान हाशमी ही नहीं हैं सीरियल किसर, शाहिद कपूर भी देते हैं टक्कर, देखें Video

लवर बॉय से जूनुनी आशिक तक के किरदार निभा चुके शाहिद अपनी निजी लाइफ को लेकर काफी फेमस रहे. खासकर अपने अफेयर्स को लेकर शाहिद ने काफी चर्चा बटोरी.

Updated on: 04 Oct 2019, 12:46 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'कबीर सिंह' यानी अभिनेता शाहिद कूपर (Shahid Kapoor) अपने दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. अपने फिल्मी करियर के दौरान शाहिद ने कई तरह के किरदार निभाए. लवर बॉय से जूनुनी आशिक तक के किरदार निभा चुके शाहिद अपनी निजी लाइफ को लेकर काफी फेमस रहे. खासकर अपने अफेयर्स को लेकर शाहिद ने काफी चर्चा बटोरी. शाहिद का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ भी जुड़ा जिनमें करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हैं. इनसबके अलावा शाहिद ने अपनी कई फिल्मों में दमदार किसिंग सीन दिए. जो उन्हें एक रोमांटिक हीरो की लिस्ट में शामिल करता है.

जब वी मेट
शाहिद कपूर और करीना कपूर की सुपरहिट फिल्म 'जब वी मेट' तो आपको याद ही होगी. इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी फिल्म जब वी मेट को आज भी लोग काफी पसंद करते हैं. फिल्म में एक से बढ़कर एक गाने थे जो आज भी लोगों को काफी पसंद हैं. फिल्म के लास्ट सीन में शाहिद और करीना का किसिंग सीन भी काफी वायरल हुआ था.

कबीर सिंह

हाल ही में शाहिद एक जूनुनी आशिक बनकर बड़े पर्दे पर आए. कियारा आडवाणी के साथ उनकी फिल्म कबीर सिंह रिलीज हुई. जिसमें उन्होंने कियारा के साथ कई हॉट सीन दिए. दोनों के कई किसिंग सीन भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए.

बदमाश कंपनी

चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर और अनुष्का शर्मा की जोड़ी से सजी फिल्म बदमाश कंपनी जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा सकी लेकिन लोगों ने शाहिद-अनुष्का की जोड़ी को काफी पसंद किया.

रंगून
साल 2017 में शाहिद कपूर और कंगना रनौत की फिल्म रंगून रिलीज हुई जिसमें शाहिद ने एक सिपाही की भूमिका निभाई. फिल्म को विशाल भरद्वाज ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में शाहिद और कंगना का किसिंग सीन जो कि कीचड़ में फिल्माया गया था काफी वायरल हुआ था. फिल्म में सैफ अली खान भी लीड रोल में दिखे.

फिल्म हैदर

शाहिद कपूर की हिट फिल्मों में से एक है हैदर, जिसमें शाहिद के साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आईं. विशाल भरद्वाज की फिल्म में शाहिद ने एक कश्मीरी युवक की भूमिका निभाई. वहीं इस फिल्म कश्मीर के हालत को भी दिखाया गया था