चौथे वीक भी जारी है 'कबीर सिंह' की कमाई का तूफान, जानिए कलेक्शन

News State Bureau  |   Updated On : July 14, 2019 12:28:03 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह ने चौथे वीक भी अपनी शानदार कमाई का सिलसिला जारी रखा है. संदीप वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ने कुल 255.89 करोड़ रुपए अपने खाते में जमा कर लिए हैं. फिल्म ने चौथे वीक के पहले दिन 2.54 करोड़, दूसरे दिन 3.75 करोड़ कमाए.

21 जून को फिल्म के रिलीज होने के बाद से इसकी आलोचना कई लोगों ने की, खासकर महिलाओं ने. लोगों का यह कहना था कि यह 'पुरुषों में नशे' को बढ़ावा दे रहा है. हालांकि इन सबका फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा. शुरू से ही यह फिल्म विजेता रही है. पहले जब इसने भारत में 100 करोड़ की कमाई पार की तो यह शाहिद की इतनी कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई.

यह भी पढ़ें: 'ओ साकी साकी' के नए वर्जन को सुनकर कोएना मित्रा को आया गुस्सा, ट्वीट कर यूं पूछा सवाल

इस सप्ताह की बड़ी रिलीज ऋतिक रोशन स्टारर 'सुपर 30' के रिलीज होने के बावजूद 'कबीर सिंह' अच्छा प्रदर्शन कर रही है. शुक्रवार को रिलीज हुई 'सुपर 30' ने दो दिनों में 29 करोड़ अपने खाते में जमा किए.

2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में लोगों की भीड़ फिलहाल जारी है. कबीर सिंह की कहानी कबीर और प्रीति की है. फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से वे चुनौतियों का सामना कर मुश्किलों को पार कर हमेशा के लिए अच्छी जिंदगी के हकदार बनते हैं.

First Published: Jul 14, 2019 12:26:18 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो