logo-image

दूसरे वीक में भी जारी है 'कबीर सिंह' की धुआंधार कमाई, जानें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म की जबरदस्त कमाई को देखते हुए मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 250 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी

Updated on: 03 Jul 2019, 11:41 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) की तूफानी कमाई बॉक्स ऑफिस पर जारी है. दूसरे वीक के पहले दिन फिल्म ने 12.21 करोड़, दूसरे दिन 17.10 करोड़, तीसरे दिन रविवार 17.84 करोड़, चौथे दिन 9.07 करोड़, मंगलवार को 8.31 अपने खाते में जमा कर लिए हैं. फिल्म कबीर सिंह ने अब तक 198.95 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं.

फिल्म की जबरदस्त कमाई को देखते हुए मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 250 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श का भी यही मानना है कि फिल्म इस हफ्ते 250 करोड़ का आंकड़ा पार सकती है.

यह भी पढ़ें- Judgementall Hai Kya Trailer: सस्पेंस, थ्रिलर और रोमांस से भरा हुआ है फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का ट्रेलर

कबीर सिंह की कहानी कबीर और प्रीति की है. फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से वे चुनौतियों का सामना कर मुश्किलों को पार कर हमेशा के लिए अच्छी जिंदगी के हकदार बनते हैं.'कबीर सिंह' तेलुगू हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है.

खबर है कि शाहिद कपूर एक और साउथ रीमेक में काम करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण जौहर ने तेलुगू एक्टर नानी की फिल्म 'जर्सी' (Jersey) के हिंदी रीमेक राइट्स खरीद लिए हैं. इस रीमेक के लिए करण जौहर शाहिद कपूर को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं. हालांकि अभी फिल्म की कास्टिंग को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसमें नानी एक क्रिकेटर की भूमिका निभाते है, जो कि एक अनहोनी घटना के बाद खेल छोड़ देता है.