BREAKING NEWS
  • ये हैं वे तीन हत्यारे, जिन्होंने की थी कमलेश तिवारी की हत्या, पुलिस ने जारी की तस्वीर- Read More »
  • भीम सेना के चीफ चंद्रशेखर को मिली कोर्ट से जमानत, इस मामले में हैं आरोपी- Read More »

बॉक्स ऑफिस पर 'कबीर सिंह' ने की शानदार ओपनिंग, 'पद्मावत' को छोड़ा पीछे

News State Bureau  |   Updated On : June 22, 2019 01:06:34 PM
कबीर सिंह

कबीर सिंह (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग करते हुए 20.21 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. पहले दिन की कमाई के मामले में शाहिद ने अपनी फिल्म पद्मावत को पीछे छोड़ दिया है. कबीर सिंह से पहले पद्मावत ने अपने पहले दिन 19 करोड़ अपने खाते में जमा किए थे.

अगर पहले दिन की कमाई के बारे में बात करे तो साल 2019 में सलमान खान की भारत ने 42.30 करोड़, कलंक 21.60 करोड़, केसरी 21.06 करोड़, कबीर सिंह 20.21 करोड़ और गली बॉय ने 19.40 करोड़ अपने खाते में जमा किए.

फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर शानदार कमाई करेगी. संदीप वांगा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी भी लीड रोल में नजर आई हैं.कबीर सिंह, तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है, जोकि एक आशिक की कहानी है. इस फ‍िल्‍म में शाहिद और क‍ियारा की दमदार एक्टिंग देखने को म‍िली है. 

ये भी पढ़ें: टोपियां खरीदने का भी शौक रखते थे अमरीश पुरी, विदेशों में थे 'मौला राम' के नाम से फेमस

फिल्म की कहानी दिल्ली के रहने वाले एक मेडिकल स्टूडेंट कबीर राजधीर सिंह (शाहिद कपूर) की है, जिसे बहुत ज्यादा गुस्सा आता है. अपने गुस्‍से पर उसका बिल्कुल कंट्रोल नहीं होता है. कबीर को अपनी जूनियर प्रीति से प्यार हो जाता है. वह कॉलेज में अनाउंस करा देता है कि प्रीति उसकी है. कबीर की धमक के चलते न तो उसकी कोई रैगिंग कर पाता है और ना आंख उठाकर देख पाता है. पढ़ाई पूरी होती है और कबीर शादी की बात करने प्रीति के घर आता है और प्रीति के पिता उसे घर से भगा देते हैं.

ये भी पढ़ें: Film Kabir Singh Review: इश्क और जूनुनियत को दिखाती है 'कबीर सिंह' की इमोशनल लव स्टोरी

वह प्रीति को अपना बनाने की हर कोशिश करता है लेकिन उसके प्रीति की शादी कहीं और कर दी जाती है. प्यार में असफल होने के कारण वह शराबी बन जाता है और अजीब तरह की हरकतें करने लगता है. शराब के कारण तबियत खराब होती जाती है और नशे में एक मरीज का गलत इलाज करने के आरोप में उस पर पांच साल का प्रतिबंध लग जाता है. अब प्रीति उसकी जिंदगी से जा चुकी होती है फ‍िर भी उसे पाने का जुनून उसके सिर पर सवार होता है. पटरी से उतरी जिंदगी, परिवार से हुए अलगाव को वह कैसे संभालता है, प्रीति उसकी जिंदगी में वापस आती है या नहीं, इसके लिए आपको पूरी फिल्म देखनी पड़ेगी.

First Published: Jun 22, 2019 12:49:19 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो