शाहरुख खान के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द ही देने वाले हैं बड़ा तोहफा

News State Bureau  |   Updated On : October 04, 2019 02:22:01 PM
शाहरुख खान फिल्म दिलवाले (स्क्रीनग्रैब)

शाहरुख खान फिल्म दिलवाले (स्क्रीनग्रैब) (Photo Credit : शाहरुख खान फिल्म दिलवाले )

नई दिल्ली:  

आखिरी बार पर्दे पर फिल्म 'जीरो' में नजर आए अभिनेता शाहरुख खान का कहना है कि वे आगामी एक या दो महीने में अपनी अगली फिल्म की घोषणा करने वाले हैं. उन्होंने बताया कि वे फिलहाल दो, तीन स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. बॉलीवुड के किंग खान ने इस बात का खुलासा मुंबई में गुरुवार को डिज्नी के स्वामित्व वाले स्टार इंडिया नेटवर्क के दूसरे सीजन 'टेड टॉक्स इंडिया : नई बात' के शुभारंभ के दौरान किया. इस दौरान उनके साथ टीईडी के प्रमुख क्रिस एंडरसन, स्टार इंडिया (हिंदी एंटरटेनमेंट) के अध्यक्ष गौरव बनर्जी और स्टार इंडिया के प्रबंध निदेशक संजय गुप्ता भी मौजूद थे.

हालिया मीडिया रिपोटरे में इस बात का जिक्र किया गया था कि शाहरुख यशराज फिल्म्स के 'धूम 4' में नजर आ सकते हैं. एक अन्य अफवाह ये थी कि अभिनेता क्वेंटिन टारानटिनोस के 'किल बिल' के हिंदी रीमेक में अभिनय करने वाले हैं. वहीं एक अन्य रिपोर्ट में शाहरुख के 'डॉन 3' की तैयारी में लगे होने की बात कही गई थी. अन्य लोगों का कहना है वे अली अब्बास जफर या फिर राजकुमार हिरानी के साथ किसी परियोजना पर काम कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: रणबीर से ब्रेकअप के बाद विक्की कौशल को डेट कर रही हैं कैटरीना कैफ!

इस पर हंसते हुए शाहरुख ने कहा, "दरअसल, मैंने संजय (गुप्ता), गौरव (बनर्जी) और उदय (शंकर; स्टार एंड डिज्नी इंडिया के अध्यक्ष और द वॉल्ट डिज्नी कंपनी, एशिया पैसिफिक के अध्यक्ष) से बात की है और यह वही मंच है, जहां मैं इसके बारे में घोषणा करना चाहता हूं. मैं जल्द यहां आऊंगा और इसके बारे में सभी को बताऊंगा. टेड टॉक मेरी नई फिल्म होगी."

यह भी पढ़ें: साइना नेहवाल की वजह से परिणीति चोपड़ा हैं परेशान, कहा- बैंड बज गई..

वहीं गंभीर होते हुए उन्होंने आगे कहा, "खैर ये रही मजाक की बात. मैं कुछ समय लेने की सोच रहा हूं. मैं दो-तीन स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं और इंशाल्लाह, जैसे ही वे तैयार होते हैं, मैं भी तैयार हो जाउंगा, क्योंकि मैं जिन लोगों के साथ काम कर रहा हूं उनमें से ज्यादातर अभी व्यस्त हैं. ऐसे में इंशाल्लाह, मैं खुद ही इसकी घोषणा करूंगा. मेरे ख्याल से तब तक के लिए अफवाहों को उड़ते रहने दीजिए, यह अच्छा है, क्योंकि इनसे मुझे कुछ आइडिया मिले हैं."

First Published: Oct 04, 2019 02:18:51 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो