BREAKING NEWS
  • LIVE: पीएम मोदी की अपील पर एकजुट हुआ देश, कोरोना के खिलाफ रात 9 बजे दीप जलाने को तैयार- Read More »

शाहरुख खान की फिल्म 'कामयाब' का ट्रेलर रिलीज, ट्वीट कर कहा- कोई रोल एक्स्ट्रा नहीं होता

News State Bureau  |   Updated On : February 18, 2020 02:30:45 PM
शाहरुख खान की फिल्म 'कामयाब' का ट्रेलर रिलीज, ट्वीट कर कहा- कोई रोल एक्स्ट्रा नहीं होता

शाहरुख खान की फिल्म का ट्रेलर रिलीज (Photo Credit : Shah Rukh Khan Twiiter )

नई दिल्ली:  

पिछले काफी समय से बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान किसी फिल्म में नजर नहीं आए है. पिछली बार शाहरुख फिल्म 'जीरो' में दिखाई दिए थे जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं रही और उसके बाद उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया. लेकिन इस बीच अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर जुड़े रहे. लेकिन फैंस को तो शाहरुख को सिल्वर स्क्रीन पर देखने की बेताबी है.

यह भी पढ़े: अनूप जलोटा को छोड़ पारस छाबड़ा के साथ रोमांस करती नजर आईं जसलीन मथारू, देखें Video

इस बीच शाहरुख खान ने अपने बैनर तले बनी फिल्म की घोषणा की है. शाहरुख ने अभिनेता संजय मिश्रा और दीपक डोबरियाल की फिल्म कामयाब के ट्रेलर रिलीज की अनाउंसमेंट की है. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. फिल्म कामयाब बॉलिवुड की फिल्मों में एक्सट्रा किरदार निभाने वाले एक ऐसे कलाकार की कहानी है जिसने 499 फिल्मों में काम किया है और अब वह अपने रेकॉर्ड बनाने के लिए 500वीं फिल्म का इंतजार कर रहा है.

इस फिल्म का ट्रेलर शाहरुख खान ने शेयर करते हुए लिखा, 'कोई रोल एक्स्ट्रा नहीं होता. आर्टिस्ट एक्सट्राऑर्डिनरी होना चाहिए. फिर बनती है पिक्चर कामयाब.' फिल्म 6 मार्च को थिअटर्स में रिलीज होगी. पिछले साल उन्होंने अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म 'बदला' को प्रड्यूस किया था. और अब उनकी कंपनी अभिषेक बच्चन की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'बॉब बिस्वास' को भी को प्रड्यूस कर रही है.

First Published: Feb 18, 2020 02:30:45 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो