BREAKING NEWS
  • पाकिस्तानी पीएम की पूर्व पत्नी रेहम खान का दावा, इमरान खान को मिलता है अवैध धन- Read More »
  • छोटा राजन का भाई उतरा महाराष्ट्र के चुनावी रण में, इस पार्टी ने दिया टिकट - Read More »
  • IND vs SA, Live Cricket Score, 1st Test Day 1: भारत ने टॉस जीता पहले बल्‍लेबाजी- Read More »

जानिए क्यों अब Don को पकड़ना होगा मुश्किल, हो रही है ये चर्चा

News State Bureau  |   Updated On : June 24, 2019 11:44:00 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

डॉन का इंतजार तो 11 मुल्कों की पुलिस कर रही है, लेकिन डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं ना मुमकिन है...यह डायलॉग सुनते ही डॉन फिल्म की याद आती है और आंखों के सामने बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का वो लुक आता है जो उन्होंने डॉन में कैरी किया था, वहीं डॉन के अगले सीक्वल का इंतजार कर रहे फैन्स के लिए एक बुरी खबर है. 

डॉन का अगला सीक्वल आपको जल्द देखने के लिए नहीं मिलेगा. दरअसल, फिल्म के डायरेक्टर फरहान अख्तर इन दिनों निर्देशन छोड़ एक्टिंग में बिजी हो गए हैं. सूत्रों की मानें तो डॉन 2 के बाद अब अगले सीक्वल को लेकर फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर दोनों ही दिलचप्सी नहीं दिखा रहे हैं. यहां तक की शाहरुख खान भी अब इस फिल्म का हिस्सा बनना नहीं चाहते हैं. 

ये भी पढ़ें: जब 'द कपिल शर्मा शो' में एक 6 साल के बच्चे ने लगाई कपिल को डांट, देखकर हैरान हो गए सब

सूत्रों की मानें तो फरहान के पास डॉन के अगले सिक्वल को लेकर कोई स्क्रिप्ट, कोई आइडिया नहीं है वह अपने म्यूजिक और एक्टिंग करियर की तरफ ध्यान दे रहे हैं. उन्होंने पिछले 9 सालों में किसी फिल्म का निर्देशन नहीं किया है.

ये भी पढ़ें: अब महिला धावक दुती चंद पर बनेगी बायोपिक, ये एक्ट्रेस निभा सकती है किरदार

फरहान ने भी इस बात को माना है कि इस फिल्म को लेकर उनका झुकाव अब नहीं है. फिलहाल वह राकेश ओम प्रकाश मेरहा की फिल्म तूफान में बॉक्सर का किरदार निभाने की तैयारियां कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग 2020 तक चलेगी. जिससे यह कयास लगाए जा सकते हैं कि डॉन 3 पर्दे पर आने में समय लेगी.

First Published: Jun 24, 2019 11:38:13 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो