बॉलीवुड के किंग खान ने पीएम नरेंद्र मोदी को दी जीत की बधाई, कहा, लोकतंत्र की जीत हुई है

News State Bureau  |   Updated On : May 25, 2019 10:16:18 AM
शाहरूख खान (फाइल फोटो)

शाहरूख खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी को देश-विदेशों से बधाई संदेश आ रहे हैं. इसी क्रम में आम लोगों के साथ फिल्मी सितारे भी सोशल मीडिया पर पीएम मोदी (PM Modi) की जीत का जश्न मना रहे हैं. सलमान खान, अनुपम खेर, अक्षय कुमार, रजनीकांत और वरुण धवन जैसे कलाकारों के बाद अब बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं.

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने सोशल मीडिया पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और बीजेपी (BJP) को बधाई दी. शाहरुख खान ने अपने ट्वीट पर लिखा, एक प्राउड इंडियन होने के नाते- हमने एक ऐसी स्थापना की है जिसके पास देश के विकास को लेकर स्पष्टता है. अपने उम्मीदों और ख्वाबों को पूरा करने के लिए हमें उनके साथ कदम से कदम मिला कर आगे बढ़ना होगा. लोकतंत्र की जीत हुई है. मोदी जी को और बीजेपी के लीडर्स को बधाई.

दुनियाभर में लोकसभा चुनाव 2019 सुर्खियों में रहा. पीएम नरेंद्र मोदी ने इस चुनाव में जीत हासिल करने के लिए खूब मेहनत की. नतीजा ये निकला की बाकी दूसरी कोई भी पार्टी मोदी की आंधी के सामने टिक नहीं पाई. मोदी के सपोर्टरों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला. जहां एक तरफ अनुपम खेर ने अपनी मां का एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे ये कहती नजर आ रही थीं कि उन्हें पता है कि मोदी ही जीतेंगे. जबकी कंगना रनौत ने इस जीत का जश्न चाय पकौड़े खाते हुए बिताए.

यह भी पढ़ें ः कांग्रेस को एक बार फिर नहीं मिल पाएगा मुख्‍य विपक्षी दल का दर्जा, जाने कैसे

इस साल तमाम फिल्मीं सितारों ने चुनावी मैदान में हाथ आजमाया. कुछ सितारे जहां एक तरफ जीत हासिल करने में कामयाब रहे, वहीं दूसरी तरफ कुछ सितारे ऐसे भी रहे जिन्हें हार का सामना करना पड़ा. सनी देओल, हेमा मालिनी, रवि किशन, हंस राज हंस और किरण खेर को जीत हासिल हुई, वहीं दूसरी तरफ निरहुआ, जया प्रदा, राज बब्बर और प्रकाश राज को हार का सामना करना पड़ा.

First Published: May 25, 2019 10:16:12 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो