शाहरुख, कंगना एक साथ आएंगे नजर, खोलेंगे जिंदगी के गहरे राज

IANS  |   Updated On : November 24, 2018 08:42:37 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

फिल्मी सितारे शाहरुख खान, कंगना रानौत और विजय देवराकोंडा सिग्नेचर मास्टरक्लास में अपने जुनून की कहानी साझा करेंगे, जिसका 15 दिसंबर से 6 शहरों में आयोजन किया जाएगा. शाहरूख लखनऊ में, कंगना गुरुग्राम, कोलकाता, गुवाहाटी और पुणे में तथा दक्षिण के सितारे विजय हैदराबाद में दर्शकों को अपनी कहानियां बताएंगे. लोकप्रिय वीजे-अभिनेता साइरस साहुकार इन कार्यक्रमों की मेजबानी करेंगे.

शाहरूख ने एक बयान में कहा, "मैं दिल्ली से मुंबई अभिनय के जुनून के साथ आया था. मैं नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के कैंपस में महान कलाकारों के बीच बड़ा हुआ हूं, जिन्होंने वास्तव में मुझे प्रेरित किया था. मैं सिगनेचर मास्टरक्लास प्लेटफार्म पर अपनी कहानी साझा करने को लेकर उत्साहित हूं."

कंगना ने कहा, "मुझे अच्छा लग रहा है कि अपनी कहानी मैं लोगों से साझा करूंगी. एक महिला के रूप में हमें जो संघर्ष करना पड़ता है, उसे मैं समझती हूं. उम्मीद करती हूं कि महिलाएं प्रेरित होंगी."

'अर्जुन रेड्डी' फिल्म के अभिनेता विजय ने कहा, "हर किसी का जुनून होता है. मैं भाग्यशाली था कि मुझे मेरे जुनून को हकीकत में बदलने का मौका मिला. मेरे माता-पिता ने हमेशा मुझे प्रेरित किया."

डियाजियो इंडिया के कार्यकारी उपाध्यक्ष और पोर्टफोलियो प्रमुख (विपणन) अमरप्रीत आनंद ने कहा, "पिछले दो सालों से हमने एक मंच बनाया है, जो लोगों को अपने असली जुनून का पीछा करने के लिए प्रेरित करता है."

First Published: Nov 24, 2018 08:42:11 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो