logo-image

दूरदर्शन के लिए एंकरिंग भी कर चुके हैं शाहरुख खान, पुराना वीडियो हुआ वायरल

संयोग से यह प्रदर्शन कुमार सानू के पहले सार्वजनिक कार्यक्रमों में से एक था. इस वीडियो को बॉलीवुड डायरेक्ट नाम के इंस्टापेज से शेयर किया गया है.

Updated on: 05 Oct 2019, 08:32 AM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिससे बॉलीवुड सुपरस्टार के बारे में एक अज्ञात तथ्य सामने आया है. ऐसा लग रहा है कि नब्बे की दशक की शुरुआत में उन्होंने दूरदर्शन पर टेलीविजन शो के लिए एंकरिंग की थी. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक महिला अभिनेता के साथ शाहरुख ने दूरदर्शन पर नए साल के मौके पर एंकरिंग की है.

क्लिप में शाहरुख और को-एंकर एक युवा सिंगर कुमार सानू को मंच पर बुलाते दिखाई देते हैं.

वीडियो में उस समय के फैशन के कपड़े पहने शाहरुख सानू पर मजाक करते दिखते हैं. उनकी सह-एंकर सानू का नाम पुकारती है, जिसके बाद मजाक में शाहरुख पूछते हैं कि क्या यह वही गायक है, जो हाल ही में किशोर कुमार के अंदाज में गाते हुए चर्चित हुए हैं.

यह भी पढ़ें: 'राधे' बनकर आने वाले हैं सलमान खान, अगले साल ईद के मौके पर होगी रिलीज!

शाहरुख कहते हैं, "कुमार सानू वही है, जो किशोर कुमार के अंदाज में गाते हैं?"

View this post on Instagram

#ShahrukhKhan as a tv anchor for a singing programs of #Doordarshan. #srk #shahrukh

A post shared by Bollywoodirect (@bollywoodirect) on

इसके जवाब में को-एंकर कहती हैं, "हालांकि, यह बात जरूर है कि उनकी आवाज किशोर साहब से काफी मिलती है, लेकिन मेरा ख्याल है उनका अपना अलग एक अनोखा अंदाज है."

संयोग से यह प्रदर्शन कुमार सानू के पहले सार्वजनिक कार्यक्रमों में से एक था. इस वीडियो को बॉलीवुड डायरेक्ट नाम के इंस्टापेज से शेयर किया गया है.