logo-image

मुंबई में देह व्यापार रैकेट का भंडाफोड़, प्रोडक्शन मैनेजर और कास्टिंग डायरेक्टर गिरफ्तार

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि मुंबई पुलिस की सामाजिक सेवा शाखा की एक महीनें में यह चौथी छापेमारी है. जिसमें बॉलीवुड से जुड़े देह व्यापार के रैकटों का खुलासा हुआ है.

Updated on: 21 Jan 2020, 05:04 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के एक प्रोडक्शन मैनेजर और कास्टिंग डायरेक्टर को तीन महिलाओं को देह व्यापार में धकेलने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इन महिलाओं में दो विदेशी छात्राएं भी शामिल हैं. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि मुंबई पुलिस की सामाजिक सेवा शाखा की एक महीनें में यह चौथी छापेमारी है. जिसमें बॉलीवुड से जुड़े देह व्यापार के रैकटों का खुलासा हुआ है.

यह भी पढ़ें: दुष्कर्म पीड़ित छात्रा ने मौत को लगाया गले, सुसाइड नोट में लिखी वजह

उन्होंने बताया कि सोमवार रात अंधेरी (पूर्व) के इंपीरियल पैलेस होटल में छापा मार कर प्रोडेक्शन मैनेजर नवीद शरीफ अहमद अख्तर (26) और कास्टिंग डायरेक्टर नवीद सादिक सयाद(22) को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि एक सूचना के आधार पर जवानों ने होटल में छापा मारा और तुर्कमेनिस्तान की दो छात्राओं सहित तीन महिलाओं को बचाया. पुलिस पूछताछ में पता चला कि तुर्कमेनिस्तान की नागरिक छात्र वीजा पर भारत आई थीं और पुणे के एक कॉलेज में पढ़ती थीं.

यह भी पढ़ें: शर्मनाक: महाराष्ट्र में 4 शिक्षकों ने अपने स्कूल की छठी क्लास की छात्रा से किया गैंगरेप

उन्होंने बताया कि ये छात्राएं शूटिंग के लिए शहर में आई थीं उस दौरान अख्तर और सयाद ने उनसे दोस्ती कर ली और कहा कि अगर वे बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं तो उन्हें कुछ ‘समझौते’ करने होंगे. आरोपियों ने उन्हें एक विज्ञापन में रोल दिलाने का वादा किया और उसी बातचीत के आधार पर दोनों छात्राएं मुंबई आ गई जहां उन्हें देह व्यापार में धकेल दिया गया. उन्होंने बताया कि तीसरी पीड़िता एक मॉडल है और उसे वर्सोवा की एक महिला ने इस धंधे में धकेला था. आरोपी एक महिला के बदले 40 हजार रुपए लेते थे. उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.