logo-image

इन 5 कुंवारी एक्ट्रेस को देखकर आहें भरते हैं नौजवान, चेहरा देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के 5 ऐसी हिरोइन हैं जिनपर भारत का हर नौजवान फ़िदा हो चुका है

Updated on: 22 Sep 2019, 08:03 PM

नई दिल्ली:

हिंदी फिल्मों में तो आपने एक से बढ़कर एक खूबसूरत और हॉट हिरोइनों को देखी होगी, लेकिन एक ऐसा फिल्म इंडस्ट्री है जहां की हिरोइनों पर हर नौजवान मरता है. उस इंडस्ट्री में 5 ऐसी सुंदर अभिनेत्री हैं जिनपर आज के युवा का दिल आ गया है. दिल ही नहीं बल्कि उनपर जान देते हैं. हम बात कर रहे हैं साउथ फिल्म इंडस्ट्री की. इस इंडस्ट्री के 5 ऐसी हिरोइन हैं जिनपर भारत का हर नौजवान फ़िदा हो चुका है.

1. सुरभि पुराणिक

सुरभि पुराणिक का जन्म 7 दिसंबर 1993 को दिल्ली में हुआ था. अभी उनकी उम्र 25 साल है. दिलचस्प बात है कि वह अभी तक कुंवारी हैं. सुरभि की खूबसूरती पर भारत का हर नौजवान फिदा है. उनकी खूबसूरती पर हर नौजवान अपनी जान देते हैं.

2. श्रुति हासन

श्रुति राजलक्ष्मी हासन का जन्म 28 जनवरी 1986 को हुआ था. दक्षिण भारतीय फ़िल्मों और बॉलीवुड में अभिनय करने वाली भारतीय अभिनेत्री, गायिका, संगीत रचयिता और नर्तकी हैं. उनके माता-पिता सारिका और कमल हासन नामी फ़िल्मी सितारे हैं. उनकी खूबसूरती पर हर युवा पागल है. दक्षिण फिल्म से लेकर हिंदी फिल्मों में भी खूब नाम कमाया है. श्रुति ने अभी तक शादी नहीं की है.

3. अनुष्का शेट्टी

फिल्म बाहुबली 2 से देश भर में लोकप्रिय होने वाली अनुष्का शेट्टी भी दिखने में काफी ज्यादा हॉट और बोल्ड लगती हैं. अनुष्का शेट्टी ने अभी तक शादी नहीं की है और इनको भारत का हर नौजवान पसंद करता है.

4. काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल को दक्षिण भारतीय फिल्मों की बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिना जाता है. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. काजल अग्रवाल की उम्र इस समय 34 साल है और इन्हे भी भारत का हर नौजवान पसंद करता है. 34 साल में भी काफी हॉट लगती हैं. अभी तक शादी नहीं की है.

5. रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत सिंह को भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिना जाता है. रकुल प्रीत सिंह अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक मॉडल भी हैं. रकुल प्रीत सिंह ने भी अभी तक शादी नहीं की है. रकुल प्रीत सिंह दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं. उसकी सुंदरता पर हर नौजवान दीवाना है.