logo-image

सेल्फी लेते वक्त लड़की ने खींचे कार्तिक आर्यन के गाल, Viral Video

फिलहाल इस वीडियो को कार्तिक ने अपने इंस्टा पेज से शेयर किया है. अब तक इस वीडियो को 15 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

Updated on: 09 Aug 2019, 02:04 PM

नई दिल्ली:

लोगों को चहिते स्टार कार्तिक आर्यन आजकल सबके दिलों पर राज करते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस ही नहीं स्कूल- कॉलेज की लड़कियां भी उनकी दीवानी हैं. उनकी क्यूटनेस पर हर कोई फिदा है. इतना की अगर कार्तिक को सामने देखलें तो उनके गाल ही खींच बैठें. ऐसा ही कुछ हुआ जब कार्तिक को स्कूल की लड़कियों ने घेर लिया और उनसे बात करते हुए उन्हें छूने की कोशिश की.

बता दें कि कार्तिक इन दिनों लखनऊ में हैं जहां वह अपनी फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग कर रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में कार्तिक को कुछ स्कूली लड़कियों ने घेर रखा है. कार्तिक भी उनसे बात करते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन तभी अचानक एक लड़की ने उनके गाल खींच कर भाग जाती है. लड़की के इस हरकत पर कार्तिक भी शरमा जाते हैं और हंसने लगते हैं.

फिलहाल इस वीडियो को कार्तिक ने अपने इंस्टा पेज से शेयर किया है. अब तक इस वीडियो को 15 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो कार्तिक आर्यन इनदिनों आने वाली फिल्म पती पत्नी और वो की शूटिंग भी कर रहे हैं. इसके अलावा लव आजकल 2 और दोस्ताना 2 में भी नजर आएंगे. जिसमें उनके साथ जाहन्वी कपूर लीड रोल में दिखेंगी.