logo-image

PHOTO: स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आईं सारा अली खान

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'लव आजकल 2' (Love Aaj Kal 2) में नजर आएंगी

Updated on: 22 Oct 2019, 08:36 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की शहजादी सारा अली खान (Sara Ali Khan) आजकल अपने काम से समय निकालकर मस्ती कर रही हैं. अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली सारा (Sara Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में सारा स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं.

सारा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Lady in Lanka.'

यह भी पढ़ें: Lord of the Rings सीरीज को मिला उनका विलेन

View this post on Instagram

Lady in Lanka 🧚🏻‍♀️🇱🇰

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान (Saif Ali Khan) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. सारा के इंस्टाग्राम पर 14.2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. सारा की तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर मां अमृता सिंह का एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में अमृता सिंह को अपने डाइट से परे हटकर एक बड़े डोसे का स्वाद लेते नजर आ रही थीं.

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र चुनाव में अमिताभ बच्चन-आलिया भट्ट समेत बॉलीवुड के इन सितारों ने नहीं दिया वोट, जानिए वजह

यह भी पढ़ें: क्या शादी करने वाले हैं रणबीर-आलिया, देखिए VIRAL हो रहा ये कार्ड

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'लव आजकल 2' (Love Aaj Kal 2) में नजर आएंगी. फिल्म अगले साल 14 फरवरी को रिलीज हो रही है. इसके अलावा सारा अली खान (Saif Ali Khan), डेविड धवन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'कुली नंबर-1' (Coolie No. 1) के सीक्वल में वरुण धवन के साथ भी नजर आएंगी.