logo-image

मैं लोगों की बातों को सीरियसली नहीं लेती : सारा अली खान

सारा ने अपने यह विचार एक साक्षात्कार के दौरान व्यक्त किया है. उन्होंने कहा था कि उनकी नई फिल्म के ट्रेलर की आलोचना ने उन्हें तकलीफ पहुंचाई है.

Updated on: 09 Feb 2020, 03:04 PM

मुंबई:

फिल्म 'लव आजकल 2' की रिलीज की तैयारी में लगीं अभिनेत्री सारा अली खान का कहना है कि वह लोगों की बातों को गंभीरता से नहीं लेती हैं. अभिनेत्री ने आगे कहा कि आज के सोशल मीडिया के युग में लोग बहुत जल्दी राय बनाते हैं और फिर उसे तोड़ देते हैं. अपनी आगामी फिल्म 'लव आजकल' के प्रमोशन के दौरान मुंबई में अभिनेत्री ने कहा, "मुझे लगता है कि यह (किसी पर तुरंत से फैसला सुनाना) बहुत अच्छा है. मुझे लगता है कि आपको अपने निर्णय जल्द लेने चाहिए, क्योंकि सोशल मीडिया के युग में आप इसे जल्द वापस भी ले सकते हैं."

ये भी पढ़ें- मैसेज भेजकर जॉन पीटर्स और पामेला ने खत्म की 12 दिन की शादी

सारा ने आगे कहा, "जब कोई कहता है कि उसे पहली बार एक शॉट या कोई एक गाना (फिल्म का कोई गाना) पसंद नहीं आया, लेकिन अगर वे इसे दो या तीन बार देखेंगे, तो वे इसे पसंद कर सकते हैं. ऐसे में मुझे लगता है कि लोग जो कहते हैं, हमें उस पर ध्यान नहीं देना चाहिए. मुझे लगता है कि आज सब कुछ खुलेआम प्रदर्शन में है और आज के दौर में लोग अपनी राय बहुत अधिक व्यक्त करते हैं. लोग अपनी राय बहुत जल्द बनाते हैं और तोड़ते हैं, इसलिए मुझे उन्हें गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है."

ये भी पढ़ें- अपने ही स्कूल के वार्षिक समारोह में मुख्य अतिथि बनी रिद्धिमा पंडित

सारा ने अपने यह विचार एक साक्षात्कार के दौरान व्यक्त किया है. उन्होंने कहा था कि उनकी नई फिल्म के ट्रेलर की आलोचना ने उन्हें तकलीफ पहुंचाई है. साक्षात्कार में उन्होंने यह भी कहा कि अगर लोग उनके वजन या फैशन को लेकर उनपर राय बनाते हैं, तो उन्हें फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन अगर कोई उनके अभिनय कौशल पर सवाल खड़ा करता है तो उन्हें तकलीफ होती है. 'लव आजकल' 14 फरवरी को रिलीज होगी.