logo-image

सारा अली खान ने अपने फैंस को दिया सरप्राइज, जानिए क्यों बुर्के में पहुंचीं 'केदारनाथ' देखने

सारा-सुशांत की केदारनाथ ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 45 करोड़ कमा लिए हैं. फिल्म का बजट 35 करोड़ बताया जा रहा है.

Updated on: 16 Dec 2018, 01:27 PM

नई दिल्ली:

सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ को फैंस की तरफ से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. सारा के साथ इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत भी लीड रोल में हैं. अभिषेक कपूर के डायरेक्शन में बनी फिल्म केदारनाथ में सारा अली खान की एक्टिंग को काफी सराहा गया है. अब इन सबके बीच सारा अली खान ने फैंस के रिएक्शन जानने के लिए बुर्का पहनकर फिल्म देखने पहुंच गईं. इस बीच सारा ने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें भी क्लिक कीं.

सारा के इस सरप्राइज विजीट से फैंस भी काफी खुश थे तो वहीं सारा फिल्म को मिल रहे पॉजिटीव रिस्पॉन्स से खुश नजर आईं. फिलहाल फैंस के साथ सारा की खिंचवाई फोटो काफी वायरल हो रही है.जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

बता दें कि सारा-सुशांत की केदारनाथ ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 45 करोड़ कमा लिए हैं. फिल्म का बजट 35 करोड़ बताया जा रहा है. माना जा रहा है कि वीकेंड पर फिल्म की कमाई 50 करोड़ से ऊपर पहुंचेगी.

बता दें कि सारा जल्द ही अपनी दुसरी फिल्म सिंबा में नजर आने वाली हैं. फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह लीड रोल में हैं. जो पुलिस वाले की भूमिका में दिखाई देंगे. रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज होगी.