logo-image

सारा अली खान का Classical Dance Video हुआ Viral, मिले लाखों व्यूज

लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान सेल्फ आइसोलेशन में रह रहीं सारा (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए फैंस का दिल जीत रही हैं

Updated on: 07 Apr 2020, 01:02 PM

नई दिल्ली:

पटौदी खानदान की लाड़ली सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने क्लासिकल डांस वीडियोज की वजह से सुर्खियों में हैं. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान सेल्फ आइसोलेशन में रह रहीं सारा (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए फैंस का दिल जीत रही हैं. हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एक वीडियो शेयर किया है जो 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

यह भी पढ़ें: इस डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज हुई इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम'

वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) देसी अंदाज में सलवार सूट पहने 90 के दशक के फेमस गाने 'भोर भये पनघट पे' पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'पिछली किसी भी परंपरा पर गौर करें तो नृत्य, रियाज, प्रैक्टिस, दोहराना, ये सभी को आता है, और ये मेंशन करना जरूरी है, कि इस क्वारनटाइन में कोई भी दिनचर्या रूटीन आपकी इस स्थिति को बेहतर बनाने में मदद करेगी.' देखें सारा का वीडियो..

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब इस तरह का वीडियो सारा ने शेयर किया हो. इन दिनों सारा कई वीडियो और पोस्ट अपने फैंस के लिए शेयर कर चुकी हैं. इससे पहले भी सारा ने क्लासिकल डांस का एक वीडियो शेयर किया था जिसें फैंस ने काफी पसंद किया. इस वीडियो में सारा गुलाबी रंग के चिकनकारी सूट में पारंपरिक ओडिशी डांस (Odissi dance) करती नजर आ रही हैं. सारा के इस वीडियो को भी लाखों व्यूज मिले हैं. आप भी देखें वीडियो...

यह भी पढ़ें: PM नरेंद्र मोदी को पसंद आई कोरोना के खिलाफ बॉलीवुड की पहल, शेयर किया ये Video

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

वहीं सारा के काम की बात करें तो आखिरी बार सारा अली खान चॉकलेटी हीरो कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'लव आजकल' (Love Aaj Kal) में नजर आई थीं. वेलेंटाइन डे के खास मौके पर रिलीज हुई सारा-कार्तिक की जोड़ी से सजी इस फिल्म को दर्शकों से ज्यादा प्यार नहीं मिला. सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नंबर वन' (Coolie No 1) में नजर आएंगी.