सारा-कार्तिक ही नहीं ब्रेकअप के बाद भी इन स्टार्स ने किया अपनी फिल्मों को साथ मिलकर प्रमोट

News State  |   Updated On : January 19, 2020 11:39:14 AM
सारा-कार्तिक ही नहीं ब्रेकअप के बाद भी इन स्टार्स ने किया अपनी फिल्मों को साथ मिलकर प्रमोट

Kartik Aaryan-Sara Ali Khan (Photo Credit : Social Media )

नई दिल्ली:  

फिल्म, शूटिंग, रोमांस और फिर ब्रेकअप जो अक्सर बॉलीवुड स्टार्स के बीच में देखे जाते हैं. लेकिन एक खास बात ये है कि ये स्टार्स कभी भी अपने काम पर अपनी पर्सनल लाइफ का असर पड़ने नहीं देते. ऐसे कई स्टार्स हैं जो काफी वक्त तक रिलेशनशिप में रहे और ब्रेकअप के बाद भी एकसाथ अपनी फिल्म को प्रमोट करते नजर आए. आईए जानते हैं ऐसे कुछ स्टार्स के बारे में...

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन

इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग के वक्त शुरू हुए सारा और कार्तिक के बीच रोमांस अब खत्म हो चुका है. खबरों की मानें तो अब दोनों के बीच पहले जैसा कुछ भी नहीं रहा. लेकिन इसके बावजूद दोनों अपनी आने वाली फिल्म लव आजकल 2 को एकसाथ प्रमोट करते नजर आ रहे हैं. फिल्म इस साल वेलेंनटाइन डे के दिन रिलीज होगी.

शाहिद कपूर और करीना कपूर

कई सालों तक रिलेशनशिप में रहे शाहिद कपूर और करीना कपूर की खूबसूरत जोड़ी अब साथ नहीं है. खबरों की मानें तो इम्तियाज अली की फिल्म 'जब वी मेट' से ही दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई थी. ब्रेकअप के बाद ऐसा भी कहा जा रहा था कि दोनों कभी साथ काम नहीं करेंगे लेकिन फिल्म उड़ता पंजाब में दोनों एकसाथ फिर नजर आए और सब कुछ भुलाकर अपनी फिल्म को प्रमोट किया.

रणबीर कपूर- कैटरीना कैफ

रणबीर-कैटरीना को बॉलीवुड के हॉटेस्ट कपल में से एक माना जाता रहा है. फिलहाल अब दोनों एकसाथ नहीं है लेकिन इसके बावजूद दोनों की जोड़ी को ऑनस्क्रीन लोग काफी पसंद करते हैं. कहा जाता है कि फिल्म जग्गा जासूस के दौरान ही दोनों का ब्रेकअप हो चुका था लेकिन इसके बावजूद दोनों ने पर्सनल लाइफ इश्यूज को प्रोफेशनल लाइफ पर हावी नहीं होने दिया और साथ मिलकर फिल्म को प्रमोट किया.

First Published: Jan 19, 2020 11:36:34 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो