logo-image

देश छोड़ने की बात करने वालों को साकिब सलीम ने लगाई फटकार, कहा- गर्व है कि मैं एक भारतीय हूं

सलीम 'ढिशूम' और 'मेरे डैड की मारुति' जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं.

Updated on: 09 Aug 2019, 09:02 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता साकिब सलीम ने उन लोगों को लताड़ लगाई है, जिन्होंने उन्हें भारत छोड़ने की नसीहत दी थी. अभिनेता का कहना है कि वह एक गर्वित भारतीय है जो अपने देश से प्यार करता है. सलीम 'ढिशूम' और 'मेरे डैड की मारुति' जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं.

सलीम ने ट्वीट किया, "मैं एक गौरवान्वित भारतीय हूं जो अपने देश से प्यार करता है. लेकिन अगर मुझे ऐसा लगता है कि कहीं कुछ तो अधूरा है, तो मैं आपसे प्रश्न पूछूंगा. अगर आपको इससे कोई समस्या है, तो इसके लिए मैं चिंतित हूं. यह आपकी समस्या है, जिसका आपको ध्यान रखना है. आप में से कुछ लोग मुझे पाकिस्तान भेजने पर तुले हुए हैं. कृपया मेरे बारे में चिंता न करें. मैं जहां हूं, ठीक हूं."

इसके बाद एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "लेकिन फिर भी मैं यह जानना चाहता हूं कि हमें कश्मीर के लोगों से क्या पूछना चाहिए? ऐसा क्या हुआ, जो गलत है?"

यह भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना ने बताया खुद को बेचैन अभिनेता, वजह भी है खास

इस पर साकिब ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "कुछ नहीं भाई, सब ठीक है. संचार के माध्यम ठप हैं. कोई भी अपने परिवारों के संपर्क में नहीं है. पूरी घाटी में कर्फ्यू लगा हुआ है. सभी निर्वाचित प्रतिनिधि घर में नजरबंद हैं. लोगों का भविष्य अनिश्चित है. मगर आप फिक्र मत कीजिए, ज्यादा कुछ नहीं है."

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो शाकिब जल्द ही फिल्म 83 में नजर आएंगे. फिल्म में वह मोहिंदर अमरनाथ के किरदार में निभाते हुए नजर आएंगे. कबीर खान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में रणवीर भारतीय क्रिकेटर कपिल देव के रोल में दिखाई देंगे.

यह फिल्म 1983 में क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत की कहानी को दर्शाएगी. फिल्म में साकिब सलीम, हार्डी संधू, अम्मी विर्क, पंकज त्रिपाठी और ताहिर राज भसीन आदि अदाकार भी शामिल हैं.फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु में 10 अप्रैल, 2020 को रिलीज किया जाएगा.

(इनपुट आईएएनएस से)