logo-image

नेतागीरी करते हुई नजर आएंगी सपना चौधरी, आज बीजेपी में होंगी शामिल

अगर सपना के बारे में बात करें तो लोकसभा चुनावों के दौरान वह मनोज तिवारी के प्रचार-प्रसार अभियन में शामिल हुई थीं

Updated on: 07 Jul 2019, 04:28 PM

नई दिल्ली:

अपने डांस से लोगों का दिल जीतने वाली हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी(Sapna choudhary) रविवार को बीजेपी में शामिल होंगी. जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में दिल्ली बीजेपी के सदस्यता अभियान में शिवराज सिंह चौहान, भारतीय जनता पार्टी महासचिव रामलाल और मनोज तिवारी की मौजूदगी में सपना चौधरी बीजेपी की पार्टी मेंबर बनेंगी.

बता दें कि बीजेपी इनदिनों पूरे देश में सदस्यता अभियान चला रही है और लोगों को पार्टी से जोड़ रही है. खास बात ये है कि बीजेपी में कई बड़े सेलेब्स भी शामिल हो चुके हैं. सनी देओल, ईशा कोप्पिकर और दिनेश लाल यादव निरहुआ ने भी बीजेपी का दामन थामा है.

यह भी पढ़ें: राजेश खन्ना और शशि कपूर को याद करके इमोशनल हुए बिग बी, पुरानी फोटो को शेयर करके लिखी ये बात

अगर सपना के बारे में बात करें तो लोकसभा चुनावों के दौरान वह मनोज तिवारी के प्रचार-प्रसार अभियन में शामिल हुई थीं. मनोज तिवारी के चुनाव प्रचार में शामिल होने के दौरान सपना ने कहा था कि, 'मैं भाजपा में शामिल नहीं हुई हूं, मैं यहां इसलिए आई हूं क्योंकि मनोज तिवारी मेरे बहुत अच्छे मित्र हैं.

बता दें कि बिग बॉस 11 के घर से बाहर आने के बाद सपना दिन पर दिन सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं. डांस के अलावा वह अब एक्टिंग में भी हाथ आजमा रही हैं. कुछ महीनों पहले उनकी फिल्म भी रिलीज हुई थी.