logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

हैदराबाद एनकाउंटर पर सपना चौधरी ने कहा- सही हुआ...इसका असर पूरे देश पर पड़ेगा

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने कहा कि हैदराबाद गैंग रेप के अभियुक्तों का एनकाउंटर हुआ ये ठीक है. इससे ऐसे लोगों में डर पैदा होगा. इसका असर पूरे देश पर पड़ने वाला है.

Updated on: 06 Dec 2019, 06:37 PM

नई दिल्ली:

हैदराबाद गैंगरेप और हत्या के आरोपियों के एनकाउंटर को डांसर सपना चौधरी ने सही ठहराया है. न्यूज नेशन से बातचीत के दौरान सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने कहा कि हैदराबाद गैंग रेप के अभियुक्तों का एनकाउंटर हुआ ये ठीक है. इससे ऐसे लोगों में डर पैदा होगा. इसका असर पूरे देश पर पड़ने वाला है.

सपना चौधरी ने कहा कि लोगों को लड़कियों को लेकर सोच बदलनी होगी. लड़कियां क्या पहनेगी, यह उनकी आजादी है. कपड़ों और पहनावे पर सवाल उठाने की जगह लोगों को अपनी सोच बदलनी चाहिए. सोच से ज्यादा फर्क पड़ता है. हम रिश्तों को अपने और पराए में तोलने लगे हैं. अपनी बेटी बेटी है, दूसरे की बेटी बेटी नहीं ?

इसे भी पढ़ें:हैदराबाद गैंगरेप: आरोपियों के एनकाउंटर के बाद 5 प्वाइंट में जानें पुलिस की पूरी कहानी

सपना ने आगे कहा, 'रेप कहने के लिए एक छोटा सा शब्द है. लेकिन इससे एक लड़की के तौर पर मेरी रूह कांप जाती है.

और पढ़ें:लंबे रेप सीन (Rape Scene) की वजह से बैन हो चुकी हैं ये हॉलीवुड फिल्में

वहीं बीजेपी नेता मेनका गांधी ने चारों आरोपियों को मार गिराने पर पुलिस की आलोचना करते हुए कहा कि यह देश के लिए ‘‘भयानक’ नजीर है. उन्होंने कहा कि जो भी हुआ बहुत भयानक हुआ है इस देश के लिए...आप लोगों को इसलिए नहीं मार सकते क्योंकि आप ऐसा करना चाहते हैं. आप कानून को अपने हाथ में नहीं सकते हैं, उन्हें (आरोपियों को) अदालत से तो फांसी मिलने ही वाली थी. मेनका ने कहा कि फिर फायदा क्या है? फायदा क्या है अदालत का, फायदा क्या है पुलिस का? तब तो जिस को चाहो उठाओ और गोली मार दो.

और पढ़ें:स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर लगाया बड़ा आरोप, कांग्रेसी सांसदों ने संसद में किया दुर्व्यवहार

गौरतलब है कि हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर की पिछले हफ्ते बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई थी. बलात्कार और हत्या के आरोप में तेलंगाना पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था. शुक्रवार भोर में उन चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया. तेलंगाना पुलिस के मुताबिक चारों आरोपी मौके पर शिनाख्त के दौरान भागने का प्रयास कर रहे थे.