logo-image

पिंक साड़ी में सपना चौधरी ने मचाया बवाल, देखकर आप भी भरेंगे आहें

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं जिनके साथ वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं

Updated on: 13 Jan 2020, 05:19 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा के स्टेज शो से बॉलीवुड तक पहुंचने वालीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में सपना ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें सपना चौधरी (Sapna Choudhary) पिंक कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं. सपना की इस तस्वीर पर लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Looking pretty is all about feeling pretty.' सपना ने पिंक कलर की साड़ी के साथ ब्लैक कलर का ट्रांसपेरेंट ब्लाउज पहना है. सपना के फैंस उनकी इस तस्वीर पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'तेरे आंखों का ये काजल' तो वहीं कुछ यूजर भद्दे कमेंट भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Mr. Lele first look: वरुण धवन ने शेयर किया 'Mr लेले' का पोस्टर, देखकर छूट पड़ेगी हंसी

सपना चौधरी ने हरियाणवी गानों पर स्टेज शो कर के अपनी पहचान बनाई है. इसके बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट बनीं. कलर्स टीवी के फेमस रियालिटी शो 'बिग बॉस' से निकलने के बाद सपना की पर्सनालिटी में काफी बदलाव आया है. सपना ने वजन भी घटा लिया है और अक्सर सूट में नजर आने वालीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अब वेस्टर्न ड्रेस और साड़ी में भी नजर आने लगी हैं.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन और कंगना रनौत के बीच अब होगा 'पंगा'

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी की दिलकश तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं जिनके साथ वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

View this post on Instagram

Hello, राम राम इंडिया! 🙏 इस कड़कती ठंड में ❄ कंबल में घुस कर मेरा यानी Sapna Chaudhary का video देखना ही smartness hai! 😀🤟जी हाँ, आज का Haryanvi Dictionary ka शब्द smartness se hi रिलेटेड है! तो देखिए video और अगर आप ka दिल smart है तो ठोकिए comments और tag कीजिए मुझे and @famefoxbyfmg #famefoxbyfmg को ! तो चालू हो जाओ बस thand ❄से बच के रहना कहीं झुख़ाम ना हो जाए! ☃👐

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

हाल ही में सपना चौधरी इंस्टाग्राम पर हरियाणवी शब्दों के मतलब समझा रही हैं. सपना (Sapna Choudhary) ने अपनी इस सीरीज का नाम हरियाणवी डिक्शनरी (Haryanvi Dictionary) रखा है. सपना के गाने यूट्यूब पर धूम मचाते रहते हैं. सपना चौधरी (sapna chaudhary) का हरियाणवी गाना 'तेरी आख्या का यो काजल' को लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले ही सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की शादी की खबरें भी वायरल हुई थीं. इनमें इस बात का दावा किया जा रहा था कि सपना इसी साल में किसी हरियाणवी गबरू के साथ शादी करेंगी.