logo-image

Video: सपना चौधरी की आंखों का चला जादू, 'रंग ब्राउन नी' गाने पर किया स्टेज तोड़ डांस

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ये धमाकेदार म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है.

Updated on: 26 Jul 2019, 06:46 PM

नई दिल्ली:

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने ठुमकों और अदाओं से लोगों को घायल करती हैं. अपने कातिलाना डांस मूव्स के लिए फेमस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हाल ही में नया गाना 'रंग ब्राउन नी' (Rang Brown Ni) रिलीज हुआ है. सपना का ये गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. अब तक इस गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ये धमाकेदार म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है. इस गाने में सपना के साथ पंजाबी सिंगर कप्तान लाडी (Kaptan Laadi) हैं.

यह भी पढ़ें- लोगों को पसंद आ रही है Super 30, जानिए पूरा कलेक्शन

View this post on Instagram

#sapnachoudhary #sapnachaudhary

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary_) on

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इस गाने में डांस ही नहीं अपनी अदाओं से भी दिल लूट लिया है. गाने में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) काफी खूबसूरत लग रही है. इसके साथ ही इस वीडियो में सपना का स्टाइल एकदम कातिलाना लग रहा है.

यह भी पढ़ें- Instagram पर नहीं दिखे लाइक्स तो फूट-फूट कर रो पड़ी ये मॉडल, देखें Video

बता दें कि बिग बॉस 11 के घर से बाहर आने के बाद सपना दिन पर दिन सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं. डांस के अलावा वह अब एक्टिंग में भी हाथ आजमा रही हैं. कुछ महीनों पहले उनकी फिल्म भी रिलीज हुई थी. सपना (Sapna Choudhary) की जबर्दस्त लोकप्रियता. खासकर दिल्ली, हरियाणा, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश और बिहार में उनकी तूती बोलती है. सपना की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि पिछले साल वो गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली भारतीय सेलिब्रिटीज में तीसरे नंबर पर थीं.