logo-image

Sapna Choudhary Dance: 'रंग ब्राउन नी' गाने में सपना चौधरी ने डांस मूव्स से मचाया धमाल, आप भी देखें ये Video

अपने कातिलाना डांस मूव्स के लिए फेमस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हाल ही में नया गाना 'रंग ब्राउन नी' (Rang Brown Ni) रिलीज हुआ है

Updated on: 10 Jul 2019, 10:13 AM

नई दिल्ली:

हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने लटकों-झटकों से अपने फैंस का दिल लूटती रहती हैं. अपने कातिलाना डांस मूव्स के लिए फेमस सपना चौधरी का हाल ही में नया गाना 'रंग ब्राउन नी' (Rang Brown Ni) रिलीज हुआ है. सपना का ये गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. अब तक इस गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. 

यह भी पढ़ें- डांसर से नेता बनीं सपना चौधरी ने अवॉर्ड वापसी गैंग पर साधा निशाना, कह दी ये बड़ी बात

इस गाने में सपना के साथ पंजाबी सिंगर कप्तान लाडी (Kaptan Laadi) हैं. सपना चौधरी ने इस गाने में डांस ही नहीं अपनी अदाओं से भी दिल लूट लिया है. गाने में सपना चौधरी ब्लैक कलर के टॉप में काफी खूबसूरत लग रही है. इसके साथ ही इस वीडियो में सपना ने हाईटेल पोनी हेयर स्टाइल लुक लिया है जिसमें वो कातिलाना लग रही हैं.

यह भी पढ़ें- केंडल जेनर ने बिकिनी में पूरा किया Bottle Cap Challenge, देखें Video

यह भी पढ़ें- जानें क्यों हर्षवर्धन राणे ने खुद को किया बंगले में कैद

बता दें कि बिग बॉस 11 के घर से बाहर आने के बाद सपना दिन पर दिन सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं. डांस के अलावा वह अब एक्टिंग में भी हाथ आजमा रही हैं. कुछ महीनों पहले उनकी फिल्म भी रिलीज हुई थी.सपना की जबर्दस्त लोकप्रियता. खासकर दिल्ली, हरियाणा, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश और बिहार में उनकी तूती बोलती है. सपना की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि पिछले साल वो गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली भारतीय सेलिब्रिटीज में तीसरे नंबर पर थीं.