logo-image

बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए काशी पहुंची सपना चौधरी, मांगी ये खास मन्नत

सपना की पापुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है. हरियाणवी डांसर अब अपना हाथ एक्टिंग में भी आजमा रही हैं.

Updated on: 17 May 2019, 11:19 AM

नई दिल्ली:

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इन दिनों बीजेपी प्रत्याशी मनोज तिवारी के प्रचार प्रसार में लगी हुई हैं. लेकिन इस बीच वह गुरुवार को अचानक काशी विश्वनाथ के दर्शन के लिए पहुंची और पीएम नरेंद्र मोदी के लिए प्रार्थना की. सपना ने बताया कि उन्होंने बाबा विश्वनाथ से मोदी जी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने की कामना की और भाजपा पूर्ण बहुमत से जीत हासिल करे.

बातचीत के दौरान सपना ने कहा कि अभी उनका राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है. सपना ने कहा कि भाजपा के चुनाव-प्रसार की जिम्मेदारी पूरी तरह से निभाया है और अगर राजनीति में आना होगा तो वह बीजेपी में ही शामिल होंगी.

बता दें कि पूर्वी दिल्ली से बीजेपी की तरफ से मनोज तिवारी मैदान में हैं तो वहीं आम आदमी पार्टी ने दिलीप पांडे पर दांव लगाया है. अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने की घटना पर जब मीडिया ने सपना से उनकी प्रतिक्रिया पूछी तो उन्होंने कहा- देखा आपने, मैंने कहा था.. भगवान ने उन्हें अपने आप ही जवाब दे दिया है, हमें जवाब देने की जरूरत ही नहीं.'

सपना की पापुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है. हरियाणवी डांसर अब अपना हाथ एक्टिंग में भी आजमा रही हैं. कुछ समय पहले उनकी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' रिलीज हुई थी. जिसमें लोगों ने उनकी एक्टिंग की तारिफें की थी लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी.