logo-image

Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी ने हरियाणवी गाने पर किया स्टेज तोड़ डांस, देखें धमाकेदार Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हाल ही में एक और नया गाना 'रंग ब्राउन नी' (Rang Brown Ni) रिलीज हुआ

Updated on: 05 Sep 2019, 11:42 AM

नई दिल्ली:

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने ठुमकों और अदाओं से लोगों को घायल करती हैं. अपने कातिलाना डांस मूव्स के लिए फेमस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, ज‍िसमें उनकी अदाएं काफी द‍िलकश हैं. गानों को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आए दिन खबरों में बनी रहती हैं. जब भी उनका कोई डांस वीडियो या फिर डांस कार्यक्रम होता है वो मनोरंजन जगत की सुर्खियों में शुमार हो जाती है.

एक बार फिर ऐसा ही हुआ है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब देखा जा रहा है. वीडियो में सपना स्टेज पर जमकर थिरकती हुईं नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें- VIDEO: गणपति विसर्जन पर दिखा शिल्पा शेट्टी का जलवा, किया जबरदस्त डांस

View this post on Instagram

🔥🔥🔥🔥 @itssapnachoudhary #sapnachaudhary #sapna #sapnachoudhary #desiqueen

A post shared by SAPNA FAN CLUB (@sapna__choudhary___) on


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हाल ही में एक और नया गाना 'रंग ब्राउन नी' (Rang Brown Ni) रिलीज हुआ है. सपना का ये गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. अब तक इस गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ये धमाकेदार म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है. इस गाने में सपना के साथ पंजाबी सिंगर कप्तान लाडी (Kaptan Laadi) हैं.

यह भी पढ़ें- लता मंगेशकर ने दी थी रानू मंडल को नसीहत, सोशल मीडिया पर मिला ऐसा रिएक्शन

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इस गाने में डांस ही नहीं अपनी अदाओं से भी दिल लूट लिया है. गाने में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) काफी खूबसूरत लग रही है. इसके साथ ही इस वीडियो में सपना का स्टाइल एकदम कातिलाना लग रहा है. बता दें कि बिग बॉस 11 के घर से बाहर आने के बाद सपना दिन पर दिन सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं. डांस के अलावा वह अब एक्टिंग में भी हाथ आजमा रही हैं. कुछ महीनों पहले उनकी फिल्म भी रिलीज हुई थी.