logo-image

सपना चौधरी ने डांस से हटकर बनाया ऐसा Video, मिले हजारों व्यूज

भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी गानों पर तहलका मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ये डांस वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है

Updated on: 04 Feb 2020, 04:40 PM

नई दिल्ली:

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों अपने हरियाणवी डिक्शनरी वीडियो (Haryanvi Dictionary) के लिए फेमस हैं. इंस्टाग्राम पर सपना अपने फैंस को हरियाणवी शब्दों के मतलब समझाती हैं और सपना का मानना है कि फैंस को उनके डांस वीडियो से ज्यादा हरियाणवी डिक्शनरी के वीडियो पसंद आते हैं.

हाल ही में हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सपना हरियाणवी शब्द बटेओ का मतलब समझा रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए सपना ने लिखा, 'नमस्ते राम राम इंडिया कैसे है आप सब? आज का ग्यान ये कहता है की जिसकी बीवी खुश वही महा पुरुष! तो आज का Haryanvi Dictionary ka video देखिए और समझिए उसकी Importance!'

यह भी पढ़ें: खेसारी लाल यादव के साथ सपना चौधरी ने स्टेज पर लगाई आग, देखें जबरदस्त Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को कुछ ही समय में हजारों व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इंस्टाग्राम पर सपना के फॉलोअर्स की बात करें तो उन्हें 2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वहीं सपना के डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. हाल ही में सपना का 'गजबन' (Gajban) गाने पर डांस वीडियो खूब वायरल हुआ.

यह भी पढ़ें: Dhoom 4: क्या अक्षय कुमार मचाएंगे 'धूम', ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Dhoom4

View this post on Instagram

Go And Check On YouTube S&C Sapna Thumka For More Dance Videos Of Desi Queen..

A post shared by 𝗧𝗲𝗮𝗺 𝗦𝗮𝗽𝗻𝗮 (@teamsapnachoudhary) on

भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी गानों पर तहलका मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ये डांस वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. इस वीडियो को सपना चौधरी के एक फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. सपना के करियर की बात करें तो उन्होंने रागनी गानों पर स्टेज शो से शुरुआत की थी. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' में नजर आईं, सपना शो तो नहीं जीत पाईं लेकिन यहां से निकलकर उन्होंने एक अलग पहचान बनाई. आज के समय में सपना चौधरी बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं.