logo-image

VIDEO: सपना चौधरी ने पढ़ाया हरियाणवी पाठ, मजेदार अंदाज में बताया 'खसना' का मतलब

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इंस्टाग्राम पर एक नई पहल की शुरुआत की है, इसके जरिए सपना हरियाणवी शब्दों के मतलब बताती हैं

Updated on: 17 Dec 2019, 03:02 PM

नई दिल्ली:

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का 'गजबण पाणी लेण चाली' गाना इन दिनों यूट्यूब पर छाया हुआ है. आए दिन सपना चौधरी किसी न किसी प्रोग्राम में ठुमके लगाते हुए आपको नजर आ ही जाती होंगी. लेकिन इस बार सपना का स्टेज शो का वीडियो नहीं बल्कि सपना का टीचिंग वीडियो वायरल हो रहा है.

सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो में सपना हरियाणवी शब्द 'खसना' का मतलब समझाती नजर आ रही हैं. सपना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'देरी के लिए माफ़ी 🙏🏼 राम राम इंडिया आप सबको हरियाणा की ठंड मुबारक हो नया हफ़्ता और मेरी तरफ़ से आप सब के लिए नया शब्द हाज़िर है.'

यह भी पढ़ें: 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के विक्की कौशल ने जामिया के छात्रों को दी नसीहत, कहा- जो हो रहा है वह...

सपना के इस वीडियो को कुछ ही समय में 75 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में सपना कहती हैं, 'खसना का मतलब होता है परेशान करना, एक बार मना करने के बाद भी परेशान करता रहे कोई.. इस हरकत को कहते हैं खसना...' सपना का ये वीडियो काफी मजेदार है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इंस्टाग्राम पर एक नई पहल की शुरुआत की है, इसके जरिए सपना हरियाणवी शब्दों के मतलब बताती हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इस सीरीज का नाम हरियाणवी डिक्शनरी (Haryanvi Dictionary) रखा है. सपना चौधरी आजकल इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: चौथे दिन धीमी पड़ी रानी मुखर्जी की 'मर्दानी 2', सिर्फ कमाए इतने करोड़

हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने ब्लू कलर की साड़ी में तस्वीरें शेयर की थीं. इसके साथ सपना ने मैचिंग का ब्लू स्लीवलैस ब्लाउज पहना है. सपना का ये लुक उन पर काफी अच्छा लग रहा है. इस तस्वीर पर सपना को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

कुछ दिन पहले ही सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नए वीडियो यूट्यूब पर र‍िलीज हुए हैं. एक वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी गाने 'सुल्फा' (Sulfa) पर स्टेज तोड़ डांस करती नजर आ रही हैं. तो वहीं दूसरे गाने के बोल हैं, 'गजबण पाणी लेण चाली'. सपना के इन वीडियोज को लाखों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं.