सपना चौधरी ने खेला प्यार का सट्टा, लाखों बार देखा गया ये Video

News State Bureau  |   Updated On : January 23, 2020 01:27:37 PM
सपना चौधरी ने खेला प्यार का सट्टा, लाखों बार देखा गया ये Video

देसी डांस क्वीन सपना चौधरी डांस वीडियो (Photo Credit : फोटो- यूट्यूब वीडियो ग्रैब )

नई दिल्ली:  

देसी डांस क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हाल ही में रिलीज हुआ गाना 'प्यार का खेल्या था सट्टा' का वीडियो यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. गाने में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) प्यार का सट्टा खेलने का जिक्र कर रही हैं. कुछ ही दिनों में गाने को अब तक 20 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने 'प्यार का खेल्या था सट्टा' पर फैंस कमेंट्स में अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. सपना ने 'बैंगन' गाना नए साल के खास मौके पर दर्शकों को गिफ्ट के तौर पर दिया था. इस गाने के बोल हैं- हाथ मेरे बैंगन ना आया, प्यार का खेल्या था सट्टा.

यह भी पढ़ें: किंग खान के बंगले 'मन्‍नत' के एक कमरे का किराया, जानते हैं आप!

यह भी पढ़ें: थम नहीं रहा है 'तानाजी : द अनसंग वारियर' की कमाई का सिलसिला, जानिए अबतक का कलेक्शन

बेहद पॉपुलर पर्सनालिटी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बहुत कड़ी मेहनत के बाद अपनी एक अलग पहचान बनाई है. छोटी सी उम्र से ही स्टेज शो से शुरुआत करने वालीं सपना चौधरी अब बॉलीवुड तक में काम कर चुकी हैं. सपना (Sapna Choudhary) कई सारे बॉलीवुड के गानों में नजर आ चुकीं हैं. इसके साथ ही सपना चौधरी (Sapna Choudhary) रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन 11 में भी नजर आईं थीं. इस शो के बाद से सपना में काफी बदलाव आया. ज्यादातर सलवार सूट में नजर आने वालीं सपना चौधरी के अब अलग-अलग रूप देखने को मिलते हैं. कभी सपना (Sapna Choudhary) वेस्टर्न ड्रेस में तो कभी साड़ी में अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणा के अलावा यूपी, बिहार और राजस्थान समेत अन्य राज्यों में भी अपने रागिनी गानों की वजह से खूब फेमस हैं. जानी मानी स्टेज शो डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. आजकल सपना इंस्टाग्राम पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ दिलकश तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सपना के द्वारा शेयर किए गए वीडियोज को बहुत कम समय में लाखों व्यूज मिल जाते हैं.

First Published: Jan 23, 2020 01:24:35 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो